main page

बाॅस बेबी बनीं आदित्य नारायण की बेटी: सोफे पर बैठ लैपटाॅप चलाती दिखीं त्विषा,दो पोनीटेल..पिंक आउटफिट में लगी बेहद प्यारी

Updated 13 September, 2022 02:33:53 PM

बाॅलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेती अग्रवाल बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल यूं तो अपनी लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखता है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए दोनों फैंस के साथ जुड़े रहते हैं।इसी साल कपल ने अपनी जिंदगी में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम त्विषा नारायण झा रखा। कपल अक्सर अपनी बेटी त्विषा की क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। वहीं त्विषा की तस्वीरें भी आते ही सेकेंड्स में वायरल हो जाती है। हो भीं क्यों ना आखिर त्विषा है ही इतनी प्यारी कि हर किसी का

बाॅस बेबी बन सोफे पर बैठ लैपटाॅप चलाती दिखीं आदित्य नारायण की बेटी, पिंक आउटफिट..दो पोनीटेल में बेहद प्यारी लगी त्विषा 

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेती अग्रवाल बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। कपल यूं तो अपनी लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखता है लेकिन सोशल मीडिया के जरिए दोनों फैंस के साथ जुड़े रहते हैं।

Bollywood Tadka

इसी साल कपल ने अपनी जिंदगी में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम त्विषा नारायण झा रखा। नन्हीं त्विषा के आने के बाद से ही कपल की लाइफ बस उसके इर्द गिर्द घूम रही हैं।

Bollywood Tadka

कपल अक्सर अपनी बेटी त्विषा की क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। वहीं त्विषा की तस्वीरें भी आते ही सेकेंड्स में वायरल हो जाती है। हो भीं क्यों ना आखिर त्विषा है ही इतनी प्यारी कि हर किसी का मन मोह लें।

Bollywood Tadka

वहीं अब त्विषा की एक और प्यारी सी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नन्हीं सी त्विषा बाॅस बेबी बनी नजर आ रही हैं। पिंक आउटफिट और दो पोनीटेल बनाए नारायण फैमिली की जान बेहद प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

त्विषा सोफे पर बैठ पापा आदित्य के लैपटाॅप को चलाने की कोशिश कर रही हैं। लैपटाॅप के बटन चलाते हुए त्विषा बेहद ही क्यूट फेस एक्सप्रेशन दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- हमारी छोटी बाॅस बेबी। फैंस त्विषा की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले श्वेता ने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटी त्विषा की   एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में त्विषा नानी की गोद में बैठ दिख रही थी।लुक की बात करें तो वह पिंक फ्राॅक पहने बेहद क्यूट लग रही हैं। इस दौरान त्विषा ने फ्राॅक से मैचिंग हैट भी लगाई है। नानी की गोद में बैठी त्विषा एकदम डाॅल सी लग रही हैं। इसके साथ श्वेता ने लिखा-नानी। 

Content Writer: Smita Sharma

Aditya NarayanDaughterTvisha Narayan JhaShweta Agarwal JhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...