main page

इंडियन आइडल खत्म होते ही पत्नी श्वेता संग मालदीव पहुंचे आदित्य नारायण, बीच किनारे लिया रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर का मजा

Updated 20 August, 2021 12:37:44 PM

टीवी रियलिटी शो इंडिन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों वाइफ श्वेता अग्रवाल संग मालदीव वेकेशन पर हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी है। जहां वह श्वेता अग्रवाल वेकेशन पर पहुंचने के बाद रोमांटिक डेट एंजॉय कर रहे हैं। कपल की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल मालदीव के समंदर और खूबसूरत नजारों के बीच खूब चिल कर रहा है। एक तस्वीर में आदित्य पत्नी संग बाथरोब में नजर आ रहे

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो इंडिन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों वाइफ श्वेता अग्रवाल संग मालदीव वेकेशन पर हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी है। जहां वह श्वेता अग्रवाल वेकेशन पर पहुंचने के बाद रोमांटिक डेट एंजॉय कर रहे हैं। कपल की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल मालदीव के समंदर और खूबसूरत नजारों के बीच खूब चिल कर रहा है। एक तस्वीर में आदित्य पत्नी संग बाथरोब में नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान श्वेता ब्लैक आउटफिट में दिख रही हैं। दोनों के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल है।

Bollywood Tadka


वहीं दूसरी तस्वीर में कपल बीच में कैंडल नाइट डिनर के लिए एक चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। आदित्य ने श्वेता को कसकर पकड़ा हुआ है। इस दौरान कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।


इस तस्वीर को शेयर कर सिंगर ने कैप्शन में लिखा- मेरे बेटर हाफ श्वेता अग्रवाल के साथ अब तक के सबसे अच्छे भोजन में से एक का आनंद ले रहा हूं - अद्भुत पानी विला, बढ़िया भोजन और मुस्कान!

Bollywood Tadka


बता दें, 15 अगस्त को शो 'इंडियन आइडल' के सीजन 12 का समापन हो गया है, जिसके बाद कपल मालदीव में जमकर एंजॉय कर रहा है।

Bollywood Tadka


 


 

Content Writer: suman prajapati

Aditya NarayanEnjoysMaldives vacationwifeShweta AgarwalTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...