main page

आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं आदित्य नारायण, कहा-सिर्फ 18 हजार रुपये बचे हैं सर्वाइव करने के लिए, बेचनी पड़ेगी बाइक

15 October, 2020 10:39:09 AM

सिंगर आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। आदित्य ने हाल ही में कबूल किया है कि वह रिलेशनशिप में है और श्वेता अग्रवाल के साथ शादी करने वाले हैं। इससे पहले आदित्य नेहा कक्कड़ के साथ शादी को लेकर चर्चा में रहे। इसी बीच हाल ही में आदित्य ने अपनी आर्थिक हालत के दर्द को बयान किया है। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन होने की वजह से सभी काम बंद हो गए।

मुंबई. सिंगर आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। आदित्य ने हाल ही में कबूल किया है कि वह रिलेशनशिप में है और श्वेता अग्रवाल के साथ शादी करने वाले हैं। इससे पहले आदित्य नेहा कक्कड़ के साथ शादी को लेकर चर्चा में रहे। इसी बीच हाल ही में आदित्य ने अपनी आर्थिक हालत के दर्द को बयान किया है। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन होने की वजह से सभी काम बंद हो गए। कई लोगों की नौकरियां चली गई और कई लोगों के बिजनेस ठप हो गए। आदित्य भी अभी घर पर ही हैं और उनके भी कमाई के सोर्स कम हो गए है। इसलिए आदित्य भी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं।

Bollywood Tadka
आदित्य ने एक इंटरव्यू में कहा- “सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाया तो लोग भूख से मरने लगेंगे। मेरी पूरी सेविंग खत्म हो चुकी है। मैंने जितना पैसा म्यूचुअल फंड्स में इंवेस्ट किया था, वह भी मैंने निकाल लिया है। मैंने प्लान नहीं किया था कि एक साल अगर मैं काम नहीं करूंगा तो मेरी ऐसी हालत हो जाएगी। शायद मेरी जगह कोई भी होगा तो वह भी यही कहेगा। मैं बिलिनेयर नहीं हूं, मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा था। मेरे सेविंग अकाउंट में 18 हजार रुपये बचे हैं। तो अगर मैंने अक्टूबर में ही काम करना शुरू नहीं किया तो मेरे पास पैसे नहीं बचेंगे।”

Bollywood Tadka
आदित्य ने आगे कहा,“पैसे नहीं बचेंगे तो सर्वाइव करने के लिए मुझे अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी। मेरे लिए काफी मुश्किल हो रहा है। दिन के अंत में आपको कई सख्त निर्णय लेने पड़ते हैं। जब आप ऐसा करते हैं तो कई लोग सोसाइटी में ऐसे होते हैं जो आपके निर्णय से सहमत नहीं होते।”

Bollywood Tadka
बता दें आदित्य ने कन्फर्म किया है। वह गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तारीख का ऐलान नहीं किया है। आदित्य और श्वेता की मुलाकात फिल्म ‘शापित’ (2010) के दौरान हुई थी। दोनों तब से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन आदित्य ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर बात नहीं की। 

Bollywood Tadka


aditya narayanfinancialcrisis18 thousandrupeesaccountBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...