main page

आदित्य नारायण ने वर्कआउट करते हुए दिखाई जबरदस्त बॉडी, फैंस बोले- 'श्‍वेता भाभी को इम्‍प्रेस करना है'

Updated 27 June, 2021 09:30:15 AM

शो ''इंडियन आइडल 12'' होस्ट आदित्य नारायण सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। आदित्य फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आदित्य ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. शो 'इंडियन आइडल 12' होस्ट आदित्य नारायण सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। आदित्य फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आदित्य ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आदित्य डार्क ग्रीन टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। आदित्य डंबल्स के साथ वर्कआउट करते और अपने बाइसेप्‍स फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा- गेन्ज। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- 'श्‍वेता भाभी को इम्‍प्रेस करना है।' 

Bollywood Tadka
बता दें कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आदित्य का वजन काफी बढ़ गया था। अब आदित्य ने अपना वजन बहुत कम कर लिया है और फिट हो गए हैं। आदित्‍य ने पिछले साल गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल से शादी की थी। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी खूब वायरल हुए थे। दोनों ने 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों 2010 में फिल्‍म 'शापित' के सेट पर मिले थे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

aditya narayanflauntsbodyfansshweta bhabhi ko impress karna haiBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...