main page

Video: शादी के 5 दिन बाद ही आदित्य ने पत्नी श्वेता को दी मायके भेजने की धमकी, बोले- कोई कसर नहीं छूटनी चाहिए

05 December, 2020 02:49:33 PM

सिंगर आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था। शादी के बाद श्वेता सुसराल में रस्में निभाती हुई नजर आ रही है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई. सिंगर आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हाल ही में दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था। शादी के बाद श्वेता सुसराल में रस्में निभाती हुई नजर आ रही है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


वायरल वीडियो में श्वेता अपनी सासू मां के साथ मिलकर किचन में खाना बना रही है। आदित्य उनका वीडियो बना रहे हैं और धमकी दे रहे हैं कि टेस्ट में कोई कमी नही रहनी चाहिए वरना जाओ अपने ससुराल वालों के पास..." आदित्य डायलॉग भूल जाते हैं और मायके की जगह ससुराल बोल देते हैं। लेकिन बाद में अपनी गलती को सुधारते हुए श्वेता को कहते हैं टेस्ट में कोई कमी नहीं होनी चाहिए वरना जाओ अपने मायके वालों के पास। आदित्य की ये बात सुनकर परिवार वाले जोर-जोर से हंसने लगते हैं। आदित्य के फैन पेज ने ये वीडियो शेयर किया है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें 1 दिसंबर को आदित्य और श्वेता ने शादी कर ली थी। दोनों काफी सुंदर लग रहे थे। आदित्य और श्वेता ने शादी पर मैचिंग आउटफिट पहने हुए थे। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हुई थी। दोनों ने अपनी शादी पर खूब मस्ती की।

Bollywood Tadka


aditya narayangivesthreatwifeshweta aggarwalvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...