main page

जयमाला के दौरान फट गया था आदित्य नारायण का पायजामा, फिर दोस्त ने संभाला मौका

03 December, 2020 01:41:17 PM

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी का एक मजेदार किस्सा सुनाया है। शादी में सिंगर ऐसी स्थिति में फंस गए थे कि दोस्तों ने आगे आकर मौका संभाला।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी का एक मजेदार किस्सा सुनाया है। शादी में सिंगर ऐसी स्थिति में फंस गए थे कि दोस्तों ने आगे आकर मौका संभाला। 

Bollywood Tadka


आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया कि जयमाला के दौरान वह श्वेता अग्रवाल के गले में माला डाल रहे थे। तभी श्वेता को उनके भाईयों ने गोद में उठा लिया, इसके बाद उनको उनके दोस्तों ने जैसे ही ऊपर उठाया तो उनका पायजामा फट गयाष फिर फेरे के दौरान मुझे अपने दोस्त का पयजामा पहनना पड़ा। भाग्य से मेरी और मेरे दोस्त की कद काठी एक से जैसी ही है। इस कारण से मुझे पयजामा फिट आ गया। 

Bollywood Tadka


सिंगर ने आगे बताया कि उन्होंने मुंबई के अंधेरी में 5 BHK घर खरीदा है। ये उनके माता-पिता के घर से तीन बिल्डिंग दूर हैं। वह जल्द ही इस नई बिल्डिंग में शिफ्ट होने वाले हैं।  

Bollywood Tadka


हनीमून प्लान के बारे में आदित्य ने कहा, वह कश्मीर के गुलमर्ग में छोटे से वेकेशन में जाने वाले हैं।

Bollywood Tadka


बता दें आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर 2020 को लॉन्ग टाइम ग्रलफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई थी। शादी के बाद 2 दिसंबर को कपल का ग्रेड रिसेप्शन हुआ। जिसमें बॉलीवुड से जुड़े बड़े स्टार्स को इन्वाइट किया गया। 

 
  


Aditya NarayanpajamatornJaimalaBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...