main page

1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता संग मंदिर में सात फेरे लेंगे आदित्य नारायण, कोरोना के चलते शादी में शामिल होंगे 50 लोग

Updated 27 November, 2020 12:21:07 PM

मशहूर सिंगर और उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण पिछले काफी दिनों से गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में कपल की शादी की डेट सामने आ गई है। आदित्य बहुत जल्द यानि 1 दिसंबर को श्वेता संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैंस दोनों को शादी के लुक में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर और उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण पिछले काफी दिनों से गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में कपल की शादी की डेट सामने आ गई है। आदित्य बहुत जल्द यानि 1 दिसंबर को श्वेता संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैंस दोनों को शादी के लुक में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। 

Bollywood Tadka


हाल ही में मीडिया से बात करते हुए आदित्य नारायण ने बताया, मैं और श्वेता 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। कोविड-19 की वजह से 50 से ज्यादा मेहमान नहीं बुला सकते इसलिए हमने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया है।

Bollywood Tadka


आदित्य ने आगे बताया, 'यह बहुत ही साधारण शादी होगी जो मंदिर में होगी और उसके बाद छोटा-सा रिसेप्शन दिया जाएगा।' श्वेता को लेकर सिंगर ने कहा, 'हम लोग एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं और 10 साल से डेट कर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि हम दोनों एक दूसरे को अच्छी जिंदगी दे सकेंगे। 

Bollywood Tadka


इससे पहले भी आदित्य ने श्वेता के साथ अपनी प्यारी तस्वीर शेयर कर बताया था कि वो दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें आदित्य और श्वेता की फर्स्ट मुलाकात फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई थी। 

 


Aditya NarayanmarrygirlfriendShweta Agarwal1st DecemberTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsTV entertainment news
loading...