main page

आदित्य नारायण ने 3 महीनों के लिए सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, कहा- रियल वर्ल्ड में अधिक समय बिताएं, न कि डिजिटल..

Updated 12 April, 2023 10:26:22 AM

आजकल का समय सोशल मीडिया का है, जहां लोग अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक शेयर करते हैं। जानी-मानी हस्तियां अक्सर अपनी लाइफ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती है, जहां फैंस उनके साथ जुड़े रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने अपने फैंस को झटका दे दिया है

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल का समय सोशल मीडिया का है, जहां लोग अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक शेयर करते हैं। जानी-मानी हस्तियां अक्सर अपनी लाइफ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती है, जहां फैंस उनके साथ जुड़े रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने अपने फैंस को झटका दे दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान किया है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम से सभी तस्वीरें और वीडियो को हटा दिया है। आदित्य के इस फैसले के बाद उनके फैंस को बड़ा धक्का लगा है।

Bollywood Tadka

 

आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा-चौथा पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'इससे पहले कि कोई आगे बढ़े, मैं अपने सभी शुभचिंतकों को बता दूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैं एक डिजिटल ब्रेक पर हूं, खुशी-खुशी अपनी बेटी, पत्नी, माता-पिता और प्रियजनों के साथ समय बिता रहा हूं और साथ ही अपने पहले एल्बम सांसें को अंतिम रूप दे रहा हूं। मैंने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट क्यों हटाई हैं? क्योंकि यह मेरे डिजिटल कैनवास की तरह है और मैं अपने पिछले तस्वीरों को मिटाना चाहता हूं और नए सिरे से शुरुआत करना चाहता हूं, जैसे कि एक नई पेंटिंग शुरू कर रहा हूं।

 

उन्होंने आगे लिखा, ये इसमें मेरा विश्वास है कि हमें समय-समय पर अपने वर्तमान सामाजिक बंधनों से खुद को अलग करना चाहिए, अपने साथ समय बिताना चाहिए और अपने भीतर झांकना चाहिए, क्योंकि यहां से मैंने जीवन की सबसे गहरी अंतर्दृष्टि प्राप्त की है। अच्छा स्वास्थ्य तभी है जब ये बहुआयामी हो। शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक मैं एक स्वस्थ जीवन जीने की आकांक्षा रखता हूं और मुझे लगता है कि ये मेरे लिए, एक तरह से स्कूल वापस जाने का समय है। रियल वर्ल्ड में अधिक समय बिताएं, न कि ये डिजिटल बुलबुला जिसे हम में से बहुतों ने अपनी रियलिटी बना लिया है। ये इतना सरल है। जुलाई में मिलते हैं।


बता दें, आदित्य नारायण बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं।  आदित्य ने 100 से ज्यादा गानों को अपनी आवाज दी है। इतना ही नहीं उनके नाम से एक एल्बम भी रिलीज की जा चुकी है। इसके अलावा आदित्य 16 भाषाओं में गाने गा चुके हैं। वहीं, साल 2009 में उन्होंने फिल्म शापित से बतौर मुख्य कलाकार डेब्यू किया था। 

Content Writer: suman prajapati

Aditya Narayanbreaksocial media3 monthsBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...