main page

'मलंग' के सेट से आदित्य-दिशा की तस्वीरें लीक, इंटरनेट पर मचा धमाल

Updated 24 March, 2019 11:39:06 AM

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''मलंग'' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा अनिल कपूर भी एक अहम किरदार में दिखेंगे। साथ ही कुणाल खेमू भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा अनिल कपूर भी एक अहम किरदार में दिखेंगे। साथ ही कुणाल खेमू भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

 

 

हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही सेट से दिशा और आदित्य रॉय कपूर की फोटोज लीक होना शुरू हो गई हैं। इन लीक फोटोज के बाद इंटरनेट पर हंगामा मचा हुआ है और दिशा-आदित्य के फैंस का क्रेज सांतवे आसमान पर पहुंच रहा है।

 


फिल्म की बात करें तो मोहित सूरी की रोमांटिक फिल्मों की लिस्ट से ही ये बात साफ हो गई है कि ये एक लव स्टोरी है। ऐसे मेंं इसे रिलीज करने के लिए वैलेंटाइन डे से बेहतरीन मौका और क्या हो सकता है। मेकर्स भी पहले ही इस बात का ऐलान कर चुके हैं कि ये फिल्म साल 2020 में वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज की जाएगी। 

: Konika

aditya roy kapurdisha patanimalangBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...