main page

मलाइका नहीं इस एक्ट्रेस संग अर्जुन कपूर की जोड़ी बनाना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

Updated 04 February, 2019 04:44:09 PM

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर के शो ''कॉफी विद करण'' में पहुंचे। यहां उन्होंने काफी मस्ती की और वहीं कई राज भी खोले। एेसे ही करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान दोनों एक्टर्स से पूछा, आप अर्जुन कपूर के साथ किसे देखना पसंद करेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे। यहां उन्होंने काफी मस्ती की और वहीं कई राज भी खोले। एेसे ही करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड के दौरान दोनों एक्टर्स से पूछा, आप अर्जुन कपूर के साथ किसे देखना पसंद करेंगे।

 

Bollywood Tadka

 

तो दोनों ने परिणीति चोपड़ा नाम लिया। हैरान करने वाली बात ये थी कि दोनों में से किसी ने भी मलाइका अरोड़ा का नाम नहीं लिया। खैर अाप सब तो अर्जुन और मलाइका के रिश्ते से तो वाकिफ है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, अर्जुन-मलाइका ने अभी तक अफेयर को कंफर्म नहीं किया है। लेकिन जिस तरह से वे साथ में नजर आते हैं, उनकी करीबियां देखते ही बनती है। कपल ने रिलेशन की खबरों को महज अफवाह ही बताया है। खुद करण जौहर कई मौकों पर दोनों के डेट करने का इशारा कर चुके हैं।


Bollywood Tadka

: Konika

Aditya Roy Kapur hindi newsSidharth Malhotra hindi newsArjun Kapoor hindi newsparineeti chopra hindi newskaran johar hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...