main page

कलंक के 'देव' ने शेयर की तस्वीरें, रेड आउटफिट में दिखा रॉयल अंदाज

Updated 13 March, 2019 05:53:28 PM

फिल्मेकर करण जौहर की मोस्ट अवेटड फिल्म कलंक का टीजर रिलीज हो गया है। मंगलवार को टीजर लॉन्च के लिए मुंबई में एक इवेंट का आयोजम किया गया था। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदार मे नजर आएंगे।

मुंबई: फिल्मेकर करण जौहर की मोस्ट अवेटड फिल्म कलंक का टीजर रिलीज हो गया है। मंगलवार को टीजर लॉन्च के लिए मुंबई में एक इवेंट का आयोजम किया गया था। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदार मे नजर आएंगे। 

View this post on Instagram

DEV.

A post shared by @ adityaroykapur on

इसी बीच आदित्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो रेड शेरवानी पहने हुए काफी रॉयल अंदाज में नजर आ रहे हैं। अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा- 'देव'। दरअसल, फिल्म में वो देव की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा उन्होंने टीम के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं। जो इसी इवेंट से जुड़ी हैं।

View this post on Instagram

🌹

A post shared by @ adityaroykapur on

जानकारी के लिए बता दें कि इस इवेंट में हर एक्ट्रेस एक्टर के साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आईं। जहां आलिया और वरुण ऑफ व्हाइट आउटफिट में दिखे, वहीं माधुरी संजय ब्लैक लुक में। इनके अलावा सोनाक्षी और आदित्य रेड आउटफिट में नजर आए। 

View this post on Instagram

🔴

A post shared by @ adityaroykapur on

फिल्म की कहानी की बात करें तो अंग्रेजों के दौर में लाहौर की हीरा मंडी के लोहारों द्वारा की गई बगावत पर बनी है। ये फिल्म 1940 के बैकड्रॉप पर बनी है। फिल्म के किरदारों के ऐसे लुक देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म काफी धमाकेदार होेेनें वालीं हैं। ये फिल्म 17 अप्रैल को महावीर जयंती पर रिलीज होगी। 

: Neha

Aditya Roy Kapurkalankshare picturesinstagramBollywood Hindi NewsNews and GossipBox Office MasalaBollywood Celebrity

loading...