main page

'ओम' में आदित्य के एक्शन और फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने प्रशंसकों को किया प्रभावित

Updated 02 July, 2022 12:29:05 PM

ओम में आदित्य रॉय कपूर के एक्शन और फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने प्रशंसकों को प्रभावित किया है।

नई दिल्ली। आदित्य रॉय कपूर को उनके हाई-ऑक्टेन एक्शन ओम में देखने का लंबा इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है! उनके सुलगते हुए नए मर्दाना अवतार के बारे में प्रशंसक खूब चर्चा कर रहे हैं और आलोचकों ने उन्हें एक आउट-एंड-आउट एक्शन हीरो के रूप में घोषित किया है।  फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन उनके द्वारा किए गए प्रयास और समर्पण से प्रभावित होकर, प्रशंसकों ने फिल्म में उनके एक्शन दृश्यों को पसंद किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @adityaroykapur

 

उन्होंने एक अभिनेता के रूप में अपनी सीमा को साबित किया है और अपनी फिल्मों की लाइब्रेरी में एक और शैली जोड़ी है। वह दृश्य जहां वह फिल्म के क्लिमेक्स के लिए अपनी शर्ट को चीरता है, वह सब कुछ है और उससे भी अधिक जो उसके प्रशंसकों के लिए मांग सकते थे।  हमें दोनों दुनिया का सर्वश्रेष्ठ देते हुए, आदित्य एक एक्शन हीरो को चित्रित करता है और साथ ही साथ वह एक रोमांटिक हीरो के रूप में अपनी फीमेल फ़ॉलोअर्स को लुभाते है।

 

एक्शन हार्टथ्रोब ने फिल्म को अपने कंधों पर ले लिया है और यह न केवल उनका एक्शन है जो फ्लॉलेस है बल्कि फिल्म में उनके इमोशन्स भी ऑन-पॉइंट हैं। एक उत्साही रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए, आप कल्पना नहीं कर सकते कि कोई और फिल्म में उनके द्वारा किए गए स्टंट को और कोई कर नही सकता।

Content Writer: Deepender Thakur

aditya roy kapurfilm omaditya roy kapur transformation

loading...