main page

'द कपिल शर्मा शो' में आदित्य का खुलासा, 'मुझसे ज्यादा पापा से इम्प्रेस होती थी गर्लफ्रेड़्स'

12 October, 2019 12:34:17 PM

बॉलीवुड के ग्रेट सिंगर उदित नारायण ''द कपिल शर्मा शो'' पर इस वीकेंड में 90 के दशक की अपनी जादुई आवाज के साथ दिखाई देंगे। उनके साथ उनकी खूबसूरत वाइफ दीपा नारायण और टैलेंटेड बेटे आदित्य नारायण भी होंगे। तीनों अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी बातों का खुलासा करते दिखेंगे।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड के ग्रेट सिंगर उदित नारायण 'द कपिल शर्मा शो' पर इस वीकेंड में 90 के दशक की अपनी जादुई आवाज के साथ दिखाई देंगे। उनके साथ उनकी खूबसूरत वाइफ दीपा नारायण और टैलेंटेड बेटे आदित्य नारायण भी होंगे। तीनों अपनी पर्सनल लाइफ से जुडी बातों का खुलासा करते दिखेंगे। आदित्य इंडियन आइडल 11 होस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, उन्होंने अपने डैडी कूल उदित नारायण के बारे में मजेदार खुलासे किए और अपने पिता और अपनी गर्लफ्रेंड के बीच का मजेदार वाक़या सुनाकर सबको हंसाया। 

Bollywood Tadka, Kapil Sharma Show Images

आदित्य के साथ बातचीत में, कपिल ने उस किस्से के बारे में पूछा, जब आदित्य की गर्लफ्रेंड उनसे मिलने आई थी, लेकिन वो उनके पिता से ज्यादा इम्प्रेस थी। इस इंसिडेंट को याद करते हुए आदित्य ने बताया, "जब मैं अपने कॉलेज के दिनों में था, मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को अपने घर बुलाया। मैंने उसे मॉम-डैड से भी मिलवाया। मम्मी घर के कामों में बिजी थीं और मुझे लगा कि पिताजी हाय-हैलो कहने के बाद चले जाएंगे, लेकिन जाने के बजाय वह हमारे साथ बैठ गए।"

Bollywood Tadka, Kapil Sharma Show Images

आदित्य ने बाद में बताया कि कैसे उनके डैड कूल बनने की कोशिश कर रहे थे, उन्होंने आदित्य के कंधे पर हाथ रखा और उनकी गर्लफ्रेंड से कहा, "मेरा लडका जवान हो गया है"। आदित्य कहते हैं, "इसी वजह से मेरी गर्लफ्रेंड नहीं बनी, जो भी बनती वो शर्मिंदगी में भाग जाती, या पिताजी का ऑटोग्राफ लेकर”

Bollywood Tadka, Kapil Sharma Show Images

आदित्य ने घर के बारे में एक और खुलासा किया। कपिल ने आदित्य की मां दीपा से सवाल पूछा, घर में सबसे ज्यादा झूठ कौन बोलता है? जिस पर आदित्य ने कहा, “पिताजी ही हैं जो हर समय झूठ बोलते रहते हैं। जब वह छोटे थे, तब उनको दिन में 4 - 5 रिकॉर्डिंग करती होती थी इसलिए वह कई बार देर से उठते थे और हमेशा बेकार एक्सक्यूज देते थे, जैसे- 'गाड़ी पंक्चर हो गई', 'बीवी नाराज थी', 'पैंट फट गई' जैसी वजह बताते थे। उन्होंने शो में गाना भी गाया और शो की जज अर्चना पूर्ण सिंह को नचाया। 


Udit NarayanAditya NarayanThe Kapil Sharma ShowBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...