main page

'मेजर' ने बॉक्स ऑफिस पर की 50 करोड़ से ज़्यादा कमाई, अदिवि शेष बोले- गोल्डफिश न सिर्फ समंदर में सर्वाइव कर सकती है बल्कि चमकती भी है

Updated 10 June, 2022 04:04:12 PM

हर किसी एक मन में अदिवि शेष और साई मांजरेकर की फिल्म मेजर की रिलीज़ से पहले ये सवाल था क्या यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज और कमल हसन की फिल्म विक्रम के सामने टिक भी पायेगी ? और अदिवि की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों को शानदार टक्कर दी है और इस बात से अब हम सभी वाकिफ हैं।

मुंबई. हर किसी एक मन में अदिवि शेष और साई मांजरेकर की फिल्म मेजर की रिलीज़ से पहले ये सवाल था क्या यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज और कमल हसन की फिल्म विक्रम के सामने टिक भी पायेगी ? और अदिवि की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों को शानदार टक्कर दी है और इस बात से अब हम सभी वाकिफ हैं।

Bollywood Tadka

एक प्रेस कांफ्रेंस में उनकी फिल्म की तुलना इन फिल्मो से की गयी थी और उनसे यह पूछा गया था की उनकी फिल्म क्या इन बड़े सितारों की फिल्म के सामने सर्वाइव कर पायेगी। तब उन्होंने मजाकिया तरीके से कहा था कि उनकी फिल्म गोल्डफिश है और उनका यह जवाब चर्चा विषय बन गया था, जिस हिसाब से उनकी फिल्म मेजर बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। उससे ये तो पता चल गया कि अदिवि का ये जवाब बहुत ही सटीक और सही था। 

Bollywood Tadka

इस फिल्म को रिलीज़ हुए अभी एक हफ्ते नहीं हुए परन्तु फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50  करोड़ से अधिक कमाई कर ली है। अदिवि और सई की दमदार परफॉरमेंस ने निश्चितरूप से सभी का दिल जीत लिया है और अब अदिवि का क्रेज लोगों के बीच देखते बनता है। फिल्म वास्तव में एक 'सुनहरी मछली' साबित हुई है।  

Bollywood Tadka

अदिवि शेष ने कहा-  मुझसे मज़ाक में बड़ी मछली ( बड़ी फिल्में जो मेजर के साथ रिलीज़ हुईं) के बारे में पूछा गया था और मैंने जवाब में कहा था की हम गोल्ड फिश हैं। मेरे इस स्टेटमेंट की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी भी हो गई। लोगों को ऐसा प्रतीत हुआ की मैं इन बड़े सितारों का अनादर कर रहा हूँ। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेरे चचेरे भाई ने एक सबसे फुन्नी कमेंट किया था उसने मुझे कहा की गोल्ड फिश मीठे पानी में रहती है न की समंदर में। परन्तु मैं ये कहना चाहूंगा कि इस गोल्ड फिश ने न सिर्फ समंदर में सर्वाइव किया है बल्कि शाइन भी कर रही है।

Content Writer: Parminder Kaur

adivi seshfilm Majorearns50 croresbox officeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...