main page

Major के प्रमोशन के दौरान देखने लायक थी अदिवि शेष और सई मांजरेकर के फैंस की दीवानगी

Updated 31 May, 2022 01:58:12 PM

वाइजैग में मेजर के प्रमोशन के दौरान अभिनेता अदिवि शेष और सई मांजरेकर के प्रति उनके फैंस की दीवानगी देखने लायक थी।

नई दिल्ली। अदिवि शेष की फिल्म 'मेजर' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं हर तरफ इस समय मेजर फिल्म का बोलबाला है, लोग इस फिल्म पर बहुत प्यार बरसा रहे हैं हैं। हालही में शेष मेजर के प्रमोशन के सिलसिले में अपने को स्टार सई मांजरेकर और शोभिता धुलिपाला के साथ वाइजैग पहुंचे। वाइजैग की सड़को पर लोगों का क्रेज देखते बन रहा था क्योंकि उनके पसंदीदा सितारे ओपन जीप पर स्क्रीनिंग के लिए सड़कों पर निकले थे। लोगों के इस क्रेजीनेस को देख इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है की देश की फैंडम जबरदस्त हैं। वहां की सड़को पर खड़े लोग ज़ोर ज़ोर से चिल्ला कर अपने फेवरेट स्टार का नाम पुकार रहे थे कोई झंडे लहरा रहा था तो कोई हूटिंग कर रहा था। यह नज़ारा पूरी तरह देखने लायक था।

 

पहली बार ऐसा प्रमोशन हुआ होगा जहां पर मेजर के निर्माताओं ने भारतीय राज्य के सबसे बड़े और सबसे अधिक आबादी वाले शहर में जीप और और बाइक रैली का आयोजन किया, जहां प्रसंशको को अपने चहेते स्टार से बातचीत करने की अनुमति थी। अदिवि शेष का मानना है कि," वाइजैग की सड़को पर जिस तरह से हमारा स्वागत किया गया उससे मैं अभिभूत हूं। यह पूरी तरह से आश्चर्यचकित करनेवाला नज़ारा था, लोग वेव कर रहे थे हूटिंग कर रहे थे और यह सब देखना मेरे लिए वास्तव में अविश्वसनीय अनुभव था। मैं लोगों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया।"  

 

वाइजैग की सड़कों पर मिली जबरदस्त सुर्खियों के अलावा, टीम को एक लोकप्रिय सिंगल स्क्रीन थिएटर में फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन और खूब प्रसंशा भी की। पुणे, जयपुर, बैंगलोर और मुंबई सहित अन्य प्रमुख शहरों में  'मेजर' को मिली प्रसंशा के बाद वाइजैग की स्क्रीनिंग में भी लोगों ने तारीफों के पुल बांधे इतना ही नहीं थिएटर से निकलते समय सभी की आंखे नम थी।

Content Writer: Deepender Thakur

Adivi Seshfilm majorfilm major vizag promotions

loading...