main page

हिट 2 के ट्रेलर को मिला जबरदस्त प्यार, नेटिजन्स ने की फिल्म का हिन्दी वर्जन जारी करने की अपील

Updated 25 November, 2022 06:51:12 PM

दिल्ली में हाल में हुए एक महिला हत्याकांड ने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ खीचा था।  जिसमें उसके कई टुकड़े कर उसे बेहरहमी से मौत के घाट उतार दिया था। अब इसी तरह की एक घटना 'मेजर' फेम आदिवी शेष की लेटेस्ट फिल्म "हिट - द सेकेंड केस" के ट्रेलर में देखने मिल रही है।

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। दिल्ली में हाल में हुए एक महिला हत्याकांड ने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ खीचा था।  जिसमें उसके कई टुकड़े कर उसे बेहरहमी से मौत के घाट उतार दिया था। अब इसी तरह की एक घटना 'मेजर' फेम आदिवी शेष की लेटेस्ट फिल्म "हिट - द सेकेंड केस" के ट्रेलर में देखने मिल रही है। फिल्म में ठीक इसी तरह के अपराध को दर्शाया गया है। बता दें इस फिल्म को एक साल पहले लिखा गया था और ये महज एक इत्तेफाक ही है जो ये फिल्म इस हादसे के कुछ ही समय बाद रिलीज होने वाली है। 

 

हिट का ट्रेलर हुआ रिलीज
आदिवी शेष को अपनी पिछली फिल्म मेजर के लिए काफी शानदार प्रतिक्रिया मिल चुकी हैं। ऐसे में अब वो एक बार फिर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हिट 2' के साथ लौट आए हैं, जिसका ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद देशभर में फैन्स के बीच एक्साइमेंट देखने मिल रही है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कमेंट सेक्शन में फिल्म के हिंदी वर्जन की मांग की जा रही है।

 

फैंस ने की हिंदी वर्जन की मांगBollywood Tadka
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए कुछ ट्वीट्स में कहा गया है कि, "सर कृपया इसे हिंदी में रिलीज़ करें🙏" तो दूसरे यूजर्स ने कमेंट में लिखा, "ट्रेलर पसंद आया ,  फिल्म का हिंदी वर्जन भी देख सकते है ??"

Bollywood Tadka

वहीं इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, "प्लीज इसे हिंदी में रिलीज करें 🙏🥺🥺" और दूसरे ने कमेंट किया, "क्या हमें इस फिल्म का पैन इंडिया वर्जन देखने मिलेगा? 🤩😍" फिल्म के ट्रेलर को देखकर कई फैन्स ने यूट्यूब का सहारा लिया और कहा, "सर प्लीज हिन्दी वर्जन रिलीज कर के नॉर्थ ऑडियंस को भी एक गिफ्त दे दें"

हिट में किसे स्क्रीन पर देखेंगे आप
"हिट 2" में आदिवी शेष को होमिसाइड इंटरवेंशन टीम में कूल कॉप केडी की भूमिका में दिखाया गया हैं। फिल्म में मीनाक्षी चौधरी फीमेल लीड रोल में हैं जबकि राव रमेश, श्रीकांत मगंती, कोमली प्रसाद मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। प्रशांति टिपिरनेनी फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं जबकि नेचुरल स्टार नानी वॉल पोस्टर सिनेमा के तहत इसे प्रस्तुत किया जा रहा हैं।

Content Writer: Jyotsna Rawat

adivi seshshit 2murder storytrailerreleasefan demand hindi version

loading...