main page

अफगानिस्तान में कब्जे के बाद जिम में तालिबानियों को वर्कआउट करता देख भड़के अदनान सामी, अमेरिका पर निकाला गुस्सा

Updated 17 August, 2021 04:26:27 PM

तालिबान ने अफगानिस्तान में अपना कब्जा जमा लिया है। तालिबानियों के आतंक से बचने के लिए अफगानिस्तान के लोग इधर-उधर भाग रहे है। वहां का खौफनाक मंजर देख लोगों की रूह कांप गई है। अफगानिस्तान में कब्जे के बाद  तालिबानी वहां अपना शासन चला रहे है, वहां की संपत्ति का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसकी अलग-अलग तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। हर कोई उनकी इन वीडियो की निंदा कर रहा है। इसी बीच मशहूर बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने भी तालिबानियों के वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. तालिबान ने अफगानिस्तान में अपना कब्जा जमा लिया है। तालिबानियों के आतंक से बचने के लिए अफगानिस्तान के लोग इधर-उधर भाग रहे है। वहां का खौफनाक मंजर देख लोगों की रूह कांप गई है। अफगानिस्तान में कब्जे के बाद  तालिबानी वहां अपना शासन चला रहे है, वहां की संपत्ति का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसकी अलग-अलग तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। हर कोई उनकी इन वीडियो की निंदा कर रहा है। इसी बीच मशहूर बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने भी तालिबानियों के वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है।

Bollywood Tadka


अदनान सामी ने अपने ट्विटर पर तालिबानियों का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक जिम में वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं। वे बहुत ही अजीबोगरीब तरीके से जिम करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर सिंगर ने कैप्शन में लिखा- डियर अमेरिका. तुम इन लोगों से हार गए ??!! अफगानिस्तान। शर्म करो अमेरिका।' 

 

अदनान सामी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तालिबान के मुद्दे पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Adnan SamiTalibanworkoutgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...