main page

अदनान सामी के बेटे ने कहा, 'मैं भारत में पला बढ़ा हूं, लेकिन पाकिस्तान मेरा घर है'

04 September, 2019 11:46:05 AM

भारत के मशहूर सिंगर अदनाम सामी के बेटे ने एक विवादित बयान दिया है। उनके अजान ने कहा है कि "मैं भारत में पला बढ़ा हूं, लेकिन पाकिस्तान मेरा घर है"।

बॉलीवुड तड़का टीम.  भारत के मशहूर सिंगर अदनाम सामी के बेटे ने एक विवादित बयान दिया है। उनके बेटे अजान ने कहा है कि "मैं भारत में पला बढ़ा हूं, लेकिन पाकिस्तान मेरा घर है"। अजान कहते हैं कि मैं भारत में 10 साल रहा हूं, लेकिन पाकिस्तान को अपना घर कहने में मुझे कोई संकोच नहीं है।  जानिए, बीबीसी को दिए इंटरव्यू में अजान ने और क्या कहा... 

 

Bollywood Tadka

मां के साथ अजान

 

सिंगर और कंपोज़र अदनाम सामी ने भले ही भारतीय नागरिकता ले ली है, लेकिन उनके बेटे अज़ान सामी खान पाकिस्तान को अपना घर कहना ज्यादा पसंद करते हैं।   

Bollywood Tadka

बीबीसी से बातचीत में अजान ने कहा कि  " मैंने पहले कभी यह बात नहीं कहीं, क्योंकि मैं अपने पिता से प्यार करता हूं और उनका सम्मान करता हूं। उनका अपनी लाइफ है, उन्होंने कुछ निर्णय लिए हैं कि वह कहां रहना चाहते हैं और वह किस देश को अपना घर बुलाना चाहते हैं। लेकिन अगर मैं  किसी देश को अपना घर कहना चाहूंगा तो वह पाकिस्तान है। यह मेरी पसंद है और मैंने पाकिस्तान में काम करना चुना है।"

Bollywood Tadka

 

अज़ान भी पिता की तरह म्यूज़िक कंपोज़र हैं और उन्होंने ने कहा कि भले ही मैंने अपनी जवानी के 10 साल भारत में बिताए हैं, मेरे कई दोस्त हैं वहां, लेकिन मैं पाकिस्तान को अपना घर कहना पसंद करतां हूं और इस बात पर मुझे गर्व हैं। उल्लेखनीय है कि 46 साल के अदनाम ने तीन शादियां की हैं। ज़ेबा बख्तियार से 1993 में, फिर 2001 में सबा गलदरी से और 2010 में रोया फरयाबी से। अजान की मां का नाम ज़ेबा बख्तियार है, जिनसे अदनाम ने 1993 में शादी की थी, लेकिन यह शादी सिर्फ चार साल तक चली थी। 

 

 

 


Adnan SamiAdnan Sami son Azaan Sami KhanPakistanAzaan Sami KhanAdnan Sami imagesbreaking newsbollywoodlatestnewsEntertainmentPakistan is my home
loading...