main page

घर में मिला पोर्न स्टार डकोटा स्काय का शव,टॉपलेस पोज देने पर मिली थी जान से मारने की धमकी

Updated 12 June, 2021 12:03:46 PM

डल्ट स्टार डकोटा स्काय ने महज 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। डकोटा स्काय अपने लॉस एंजलिस वाले घर में मृत पाई गई। डकोटा स्काय की मौत का कारण अभी अज्ञात है। रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपने निजी जीवन में काफी परेशान थीं। उन्होंने ऑनलाइन ट्रोल्स के निशाने पर आने को लेकर निराशा जाहिर की थी।

लंदन: एडल्ट स्टार डकोटा स्काय ने महज 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। डकोटा स्काय अपने लॉस एंजलिस वाले घर में मृत पाई गई। डकोटा स्काय की मौत का कारण अभी अज्ञात है। रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपने निजी जीवन में काफी परेशान थीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने ऑनलाइन ट्रोल्स के निशाने पर आने को लेकर निराशा जाहिर की थी। हाल ही में डकोटा की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह जॉर्ज फ्लॉयड की तस्वीर से सामने कैमरे को फ्लैश करते हुए दिख रही थीं।  

Bollywood Tadka

उन्होंने जॉर्ज फ्लॉयड की तस्वीर के पास टॉपलेस पोज दिया था, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा। उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी गई। अब उनके निधन की खबर ने सब को हैरान कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं और उनके निधन के कारणों का पता लगा रही है। बता दें कि डकोटा स्काय का असली नाम लॉरेन केय स्कॉट था।
 

Content Writer: Smita Sharma

adult stardakota skyefound deadcontorversyHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...