main page

आयुष्मान खुराना की अनेक की एडवांस बुकिंग हुई धुआंधार रेफर से शुरू

Updated 21 May, 2022 01:22:17 PM

अनुभव सिन्हा की अनेक सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की रिलीज से सिर्फ एक हफ्ते दूर है, ऐसे में पहले से ही फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और यह निश्चित रूप से सिनेप्रेमियों और आयुष्मान प्रशंसकों के लिए उत्साह का विषय है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुभव सिन्हा की अनेक सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की रिलीज से सिर्फ एक हफ्ते दूर है, ऐसे में पहले से ही फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और यह निश्चित रूप से सिनेप्रेमियों और आयुष्मान प्रशंसकों के लिए उत्साह का विषय है।

आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने एडवांस बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है। अनेक अपनी राजनीतिक एक्शन थ्रिलर शैली के कारण सिनेमाघरों में बड़े दर्शकों को खींचने का वादा करती है। इसके रिलीज होने के कुछ दिन पहले से ही फैंस अपना एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं। अनेक न सिर्फ सबसे चर्चित विषयों में से एक है, बल्कि देश में एक नई बातचीत के लिए जगह भी खोल रहा है।

बता दें कि आयुष्मान खुराना की अनेक 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अपने अनोखे ट्रेलर से लेकर इसके बेहद लोकप्रिय कैचफ्रेज़ "जीतेगा कौन हिंदुस्तान" तक, अनेक ने हर भारतीय में जोश की आग जला दी है। आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा अभिनीत, अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।


Advance bookingAyushmann Khurranasmoky referralआयुष्मान खुराना
loading...