main page

सलमान खान अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दबंग 3' की एडवांस बुकिंग का हुआ शुभारंभ

Updated 16 December, 2019 01:35:12 PM

''दबंग 3'' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है और घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है और अब, हमें पता चला है कि सलमान खान की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

नई दिल्ली। 'दबंग 3' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक है और घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है और अब, हमें पता चला है कि सलमान खान की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

'दबंग 3' की रिलीज के 5 दिन पहले से ही फैंस ने एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है, क्योंकि वे सलमान खान  उर्फ चुलबुल पांडे के जादू को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। नजीतन, सभी के प्रिय चुलबुल पांडे दर्शकों से मिलने और अपने बेबाक अंदाज व स्वैग से उनका मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

इन दिनों दर्शकों को दबंग फिल्टर खूब रास आ रहा है जिसका एक वीडियो हाल ही में, सबसे पहले खुद चुलबुल पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इतना ही नहीं, रज्जो और ख़ुशी ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्टर के साथ वीडियो पोस्ट किए है।

 

साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

: Chandan

salman khanDabangg 3Sonakshi Sinhaसोनाक्षी सिन्हादबंग 3

loading...