main page

खतरों के खिलाड़ी 11 ग्रैंड फिनाले: अर्जुन बिजलानी ने जीता एडवेंचर बेस्ड रियलिटी शो

Updated 27 September, 2021 12:41:24 AM

लोकप्रिय एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो में पांच प्रतियोगियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखी गई

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।  कुछ महीनों से छोटे पर्दे पर राज कर रहे खतरों के खिलाड़ी 11 का आज रात फिनाले देखा गया। लोकप्रिय एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो में पांच प्रतियोगियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा देखी गई। वे हैं- अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद। शनिवार को राहुल वैद्य का सफाया हो गया। हालांकि, विजेता की ट्रॉफी के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद अर्जुन बिजलानी सभी को हराने में कामयाब रहे और शो के विजेता के रूप में उभरे।

 

ध्यान देने के लिए, अर्जुन की शो में एक दिलचस्प यात्रा थी। उन्होंने एपिसोड के दौरान अपने प्रदर्शन से दिल जीत लिया था। उनके फैन्स उन्हें शो जीतते हुए देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे। खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए विजेता की ट्रॉफी उठाने के अलावा, उन्होंने एक नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार भी ली। यह न केवल अभिनेता के लिए बल्कि उनके पूरे परिवार के लिए एक भारी क्षण था। वहीं दिव्यांका को शो की फर्स्ट रनर-अप घोषित किया गया था।

 

रोहित शेट्टी होस्ट किए गए शो की शूटिंग केप टाउन में की गई थी। इस साल जिन प्रतियोगियों ने भाग लिया वे हैं- अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, श्वेता तिवारी, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह, वरुण सूद, अभिनव शुक्ला, सना मालबुल, अनुष्का सेन, महेक चहल, आस्था गिल, सौरभ राज जैन।

 

गौरतलब है कि शनिवार को श्वेता और राहुल द्वारा बिना पूरा किए अपने कार्यों से बाहर होने के बाद रोहित शेट्टी निराश हो गए थे। हालांकि, एलिमिनेशन स्टंट में दोनों को प्रोत्साहित करने के लिए, उन्होंने अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान सहित कुछ अभिनेताओं की प्रतिबद्धता के बारे में बात की, जिनके साथ उन्होंने काम किया है। इसने श्वेता और राहुल को अपने एलिमिनेशन स्टंट को दूसरा मौका देने के लिए प्रेरित किया।


Adventure based reality show
loading...