main page

'सुशांत के पैसों पर ऐश की और मतलब निकाल कर टिश्यू पेपर की तरह फेक दिया' रिया के दावों पर वकील विकास

Updated 28 August, 2020 12:03:40 PM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आरोपों में घिरी रिया चक्रवर्ती ने बीते गुरूवार मीडिया के सामने खुलकर बात की। साथ ही कई चौकाने वाले खुलासे भी किए। इस इंटरव्यू के बाद रिया लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच सुशांत सिंह के पारिवारिक वकील ने रिया पर फिर से गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आरोपों में घिरी रिया चक्रवर्ती ने बीते गुरूवार मीडिया के सामने खुलकर बात की। साथ ही कई चौकाने वाले खुलासे भी किए। इस इंटरव्यू के बाद रिया लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच सुशांत सिंह के पारिवारिक वकील ने रिया पर फिर से गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने सुशांत का इस्तेमाल टिश्यू पेपर की तरह किया।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में सुशांत के परिवार के वकील ने रिया पर कई आरोप लगाए और कई तरह के सवाल भी दागे। विकास सिंह ने कहा कि रिया सिर्फ झूठ बोल रही है और गलत तथ्य पेश कर रही है। उसने सुशांत का सिर्फ इस्तेमाल किया, उसके पैसों पर ऐश की और जब मतलब निकल गया तो टिश्यू पेपर की तरह इस्तेमाल कर फेंक दिया। वकील ने रिया के सुशांत की मानसिक स्थिति वाले दावो को भी झूठा बताया और सवाल खडा करते हुए कहा कि अगर उसे सुशांत की हेल्थ के बारे में मालूम था तो उसने इसके बारे में राजपूत परिवार को क्यों नहीं बताया?

Bollywood Tadka


बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट नें फांसी से लटके हुए मिले थे। एक्टर की मौत वाले दिन से ही मामले की लगातार जांच हो रही है। फिलहाल इस केस में सीबीआई और ईडी तेजी जांच करने में जुटी हुई हैं। अब तक सीबीआई इस केस से जुड़े कई आरोपियों से पूछताछ कर चुकी है। 

Bollywood Tadka

 
 

: suman prajapati

AdvocateVikas SinghRhea chakrabortySushant singhtissue paperBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...