main page

इन 5 लोगों से अफेयर के बाद आलिया भट्ट अब बनेंगी कपूर परिवार की बहू, रणवीर ने मांगा महेश भट्ट से बेटी का हाथ

12 August, 2019 01:29:52 PM

जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन की ख़बरें मीडिया में आई हैं

बॉलीवुड तड़का टीम। जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन की ख़बरें मीडिया में आई हैं , तब से उनकी शादी की अटकलें बी-टाउन में लग रही हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ही अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं।  फिल्म की रिलीज को 2020 तक टाल दिया गया है। आलिया और रणबीर की शादी के बारे में अफवाहें समय-समय पर आती रहती हैं और उनके परिवार में हर कोई इसे नकार रहा है। हाल ही में, जब आलिया और रणबीर ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गए, तो खबरें आ रही थीं कि दोनों ऋषि कपूर के भारत लौटने पर शादी कर सकते हैं। 

Bollywood Tadka
एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने आलिया के पिता और फिल्म निर्माता, महेश भट्ट से शादी का हाथ मांगने के लिए मुलाकात की होगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि रणवीर और महेश भट्ट की मुलाकात हुई थी जहाँ रणवीर ने आलिया से शादी का प्रपोजल रखा होगा। अगर सब कुछ ठीक रहा तो दोनों के फैंस को 2020 तक खुशखबरी मिल सकती है। 

Bollywood Tadka
यह पहली बार नहीं है जब रणबीर और आलिया की शादी की अफवाहें पूरे बी-टाउन में फ़ैल रही हैं। कुछ समय पहले, रिपोर्ट्स आई कि ऋषि कपूर के न्यूयॉर्क से लौटने के बाद, दोनों शादी कर सकते हैं। हालाँकि, पूछने पर बार-बार रणबीर और आलिया ने सवाल को टाल दिया और कई बार तो अफवाहों का खंडन भी किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी हैं। फ़िल्म की रिलीज़ को दिसंबर 2019 से 2020 की गर्मियों में धकेल दिया है।

 

आलिया भट्ट का नाम पहले भी कुछ लोगों से जुड़ चुका है। हालांकि, इनमें से कुछ नामों में सच्चाई थी, और कुछ दोस्तों से ज्यादा कुछ नहीं थे। आइए एक नजर डालते हैं रणबीर कपूर के अलावा उन 5 लोगों पर जिनसे आलिया भट्ट जुड़ी थीं।

अरसलान: नेहा धूपिया के पोडकास्ट शो में आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड अरसलान के बारे में खुलासा किया था। अपने एक्स के बारे में बात करते हुए, आलिया ने कहा था, "हाँ, अरसलान मेरा पहला बॉयफ्रेंड था। वह स्वीट था और बहुत ही जिद्दी भी था। वो चाहता था कि मैं कुर्ता और जीन्स ही पहनूँ।", "मैं स्नैपचैट पर उसको फॉलो करती हूं, वह हमेशा जिम में रहता है और वह ग्राफिक डिजाइनिंग कर रहा है। फिलहाल वह खुश है"

Bollywood Tadka

अली दादरकर: आलिया और अली दादरकर बचपन के दोस्त रहे हैं। और खबरों के अनुसार, करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर करते हुए वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ थी। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का भी अली के साथ झगड़ा हुआ था, अली आलिया को वापस चाहते थे, जबकि वह सिद्धार्थ के साथ थी। 

केविन मित्तल: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने ब्रेक-अप के बाद और रणबीर कपूर के साथ डेटिंग की अफवाहों के बीच भी आलिया हाइक मैसेंजर के संस्थापक केविन मित्तल के साथ क्लोज होने की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही थीं। अरबपति सुनील मित्तल के बेटे कविन मित्तल आलिया से पहली बार वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में मिले थे।

Bollywood Tadka

वरुण धवन: आलिया भट्ट और वरुण धवन की नजदीकियों ने इस हद तक सुर्खियां बटोरीं कि दोनों ने करण जौहर के चैट शो में यह कहना पड़ा कि वह एक-दूसरे के साथ खाना भी पसंद नहीं करेंगे।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ मल्होत्रा: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और आलिया को कपूर एंड सन्स की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया और यहां तक ​​कि सार्वजनिक रूप से अपने ब्रेकअप के बारे में भी बात की।

Bollywood Tadka


Alia BhattSidharth MalhotraRanbir KapoorVarun DhawanEntertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News
loading...