main page

अफसाना खान के हाथों में सजी पिया के नाम की मेहंदी, सिंगर पर प्यार लुटाते दिखे साज, सेरेमनी में हिमांशी खुराना से लेकर राखी ने मचाया धमाल

Updated 19 February, 2022 10:01:11 AM

पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 15कंटेस्टेंट अफसाना खान की जिंदगी का नया चैप्टर शुरू होने वाला है। अफसाना अपने प्यार साज के साथ 19 फरवरी को शादी रचाने जा रही हैं। ऐसे में अफसाना खान और साज के के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत भी हो चुकी है। बीती रात अफसाना खान की मेहंदी सेरेमनी थी जिसमें  बिग बॉस के दोस्तों ने भी हिस्सा लिया और शादी की रस्मों में खूब रंग जमाया।

मुंबई: पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 15कंटेस्टेंट अफसाना खान की जिंदगी का नया चैप्टर शुरू होने वाला है। अफसाना अपने प्यार साज के साथ 19 फरवरी को शादी रचाने जा रही हैं। ऐसे में अफसाना खान और साज के के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत भी हो चुकी है।

Bollywood Tadka

बीती रात अफसाना खान की मेहंदी सेरेमनी थी जिसमें  बिग बॉस के दोस्तों ने भी हिस्सा लिया और शादी की रस्मों में खूब रंग जमाया।

Bollywood Tadka

अफसाना के हाथों में पिया के नाम की मेहंदी रच चुकी है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ग्रैंड प्री-वेड‍िंग सेरेमनी की कई तस्वीरें शेयर की। सेरेमनी में अफसाना मेहंदी कलर के फ्लावर प्रिंडेट सूट में खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

इस सूट के साथ उन्होंने रेड दुपट्टा कैरी किया था।  कानों में गोल्डन झुमके,मिनिमल मेकअप अफसाना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। पिया के नाम की मेहंदी लगते ही अफसाना का चेहरा खिल उठा।

Bollywood Tadka

उनके होने वाले दूल्हे साज ने भी मैच‍िंग कुर्ता पायजामा पहना था। अफसाना के माथे पर चूमते साज की यह तस्वीरें बेहद शानदार हैं।

Bollywood Tadka

 राजस्थानी स्टाइल डेकोरेशन और चाहने वालों का साथ, इन सबके बीच खुश‍ियों में चार चांद तो लगने ही थे।मेहंदी सेरेमनी की फोटोज में देखें तो अफसाना के साथ हिमांशी खुराना, राखी सावंत, शेफाली बग्गा, डोनल ब‍िष्ट भी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

राखी सावंत ने अफसाना की मेहंदी में जमकर डांस भी किया। वे येलो रंग के लहंगा-चोली पहने हैं। वहीं हिमांशी खुराना ब्लैक आउटफिट मे ंकहर ढा रही थीं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood TadkaBollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

afsana khanSaajzmehendi ceremony picturesBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...