main page

कोरोना वायरस के शिकार हुए एक्टर आफताब, 1 महीने पहले ही घर में गूंजी नन्हीं परी की किलकारी

11 September, 2020 05:23:50 PM

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया में लाखों लोगों की जान चली गई है। फिर भी कोई न कोई हर रोज इसके सक्रंमण का शिकार हो रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए है।

मुंबई: कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया में लाखों लोगों की जान चली गई है। फिर भी कोई न कोई हर रोज इसके सक्रंमण का शिकार हो रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए है।

Bollywood Tadka

हाल ही में खबर सामने आई है कि एक्टर आफताब शिवदासानी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने लिखा- हेलो एव्रीवन, आशा करता हूं सब ठीक होंगे। कुछ दिन पहले मुझे सूखी खांसी और हल्का बुखार हुआ मैंने टेस्ट करवाया और मैं कोरोना पाॅजिटिव निकला।

Bollywood Tadka

डाॅक्टर्स की सलाह के बाद मैंने अपने आप को घर में क्वारिनटाइन कर लिया है। जो भी मेरे संपर्प में आए हैं मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे अपना टेस्ट करवाएं। आप सबकी दुआओं से मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा। लव आफताब।

Bollywood Tadka

1 महीने पहले ही घर में गूंजी नन्हीं परी की किलकारी

बता दें कि 1 महीने पहले ही आफताब के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। शादी के 6 साल बाद आफताब शिवदासानी और निन दुसांज पेरेंट्स बने। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर, आफताब शिवदासानी ने 19 साल की उम्र में रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'मस्त' से डेब्यू किया था। फिल्म सुपरहिट रही, इसके बाद उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए कई बेस्ट ऑफर मिले। हालांकि इसके बाद आफताब का करियर कुछ खास नहीं चला। उन्हें ज्यादा साइड रोल ही मिले।


Aftab ShivdasanitestcoronaviruspositiveCOVID-19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...