main page

पत्नी संग अजमेर शरीफ पहुंचे आफताब शिवदासानी, ट्रेडिशनल लुक में देखें तस्वीरें

Updated 05 May, 2019 12:51:05 PM

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर थे। इसी बीच शनिवार को आफताब अपनी पत्नी निन के साथ अजमेर शरीफ पहुंचे। उन्होंने गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल पेश कर कामयाबी की मन्नत मांगी। चिश्ती फाउंडेशन के अध्यक्ष हाजी सैयद सलमान चिश्ती ने उन्हें जियारत कराई, दस्तारबंदी की और तबर्रुक भेंट किया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर थे। इसी बीच शनिवार को आफताब अपनी पत्नी निन के साथ अजमेर शरीफ पहुंचे। उन्होंने गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल पेश कर कामयाबी की मन्नत मांगी। चिश्ती फाउंडेशन के अध्यक्ष हाजी सैयद सलमान चिश्ती ने उन्हें जियारत कराई, दस्तारबंदी की और तबर्रुक भेंट किया।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई है। सामने आई तस्वीरों में अफताब पत्नी के साथ नजर आ रहे है। इस समय जहां अफताब ने सलवार कमीज पहना हुआ है, वहीं उनकी पत्नी निन ने सूट पहना हुआ है। इस ट्रेडिशनल लुक में दोनों काफी जच रहे है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि आफताब शिवदासानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट श्रीदेवी की फिल्म ‘चालबाज’ और ‘मिस्टर इंडिया’ में काम किया था। इसके बाद वो एक्टर के तौर रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘मस्त’ से डेब्यू किया था।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद वो ‘कसूर’ और ‘अनकही’ जैसी फिल्मों में गंभीर किरदार के साथ ही ‘हंगामा’, ‘मस्ती’, ‘ग्रैंड मस्ती’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी कॉमेडी फिल्मों में भी नजर आए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो आफताब अश्विनी चौधरी की फिल्म ‘सेटर्स’ में नजर आए हैं। उनके साथ इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े और इशिता दत्ता दिखीं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

aftab shivdasaniNin DusanjKhawaja Gharib NawazBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...