main page

Pics:125 दिन बाद शुरू हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग,सेट पर यूं रखा जा रहा है सेफ्टी का ख्याल

Updated 18 July, 2020 02:00:51 PM

कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के बाद सभी शो और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। वहीं अब जैसे ही देश में अनलाॅक की प्रक्रिया शुरु हुई तो टीवी शो की शूटिंग का काम शुरू हो गया है। वहीं 125 दिन बाद एक बार फिर कपिल शर्मा के काॅमेडी शो ''द कपिल शर्मा शो'' की शूटिंग शुरू हो गई है।

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के बाद सभी शो और फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। वहीं अब जैसे ही देश में अनलाॅक की प्रक्रिया शुरु हुई तो टीवी शो की शूटिंग का काम शुरू हो गया है। वहीं 125 दिन बाद एक बार फिर कपिल शर्मा के काॅमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू हो गई है।

Bollywood Tadka

शूटिंग सेट की तस्वीरें और वीडियोज कपिल और भारती ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। कपिल द्वारा शेयर पहली वीडियो में उनकी को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती खुद को सैनीटाइज करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'Taking all precautions. #Staysafe #Staysanitised'एक वीडियो में भारती सिंह नजर आ रही हैं। वीडियो में भारती खुद को सैनीटाइज्ड करने के बाद अपना टैपरेचर चेक करवाती दिख रही हैं। खबरें हैं कि इस शो के पहले मेहमान सोनू सूद होंगे, जो कोरोना माहामारी के दौरान एक योद्धा की तरह लोगों के लिए काम करते रहे।

Bollywood Tadka

बता दें क लॉकडाउन में कपिल शर्मा ने अपनी फैमिली संग टाइम स्पेंड किया. कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने कहा था कि ये लॉकडाउन उनके लिए किसी आशीर्वाद जैसा है। इसकी वजह से उन्हें अपने परिवार के साथ ढेर सारा क्वालिटी टाइम बिताने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

kapil sharmabhartisumona chakravartisafety measuresThe Kapil Sharma ShowLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...