main page

19 साल बाद फिर सलमान संग काम करेंगे संजय लीला भंसाली ! दिखेगी एक अनूठी प्रेम कहानी

Updated 23 February, 2019 12:24:47 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने करियर में कई फिल्में की है। सलमान जितनी सहजता से एक्शन फिल्में करते हैं उतने ही सहज वे रोमांटिक फिल्मों में भी होते हैं। साल 1999 में आई सलमान खान की फिल्म ''हम दिल दे चुके सनम'' को कौन भूल सकता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने करियर में कई फिल्में की है। सलमान जितनी सहजता से एक्शन फिल्में करते हैं उतने ही सहज वे रोमांटिक फिल्मों में भी होते हैं। साल 1999 में आई सलमान खान की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' को कौन भूल सकता है। फिल्म में सलमान के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन थे। फिल्म सुपरहिट रही थी। फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था। हाल ही में अब खबरें हैं कि 19 साल बाद एक बार फिर से सलमान और संजय लीला भंसाली एक-साथ काम करते दिख सकते हैं। 

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज, सलमान खान पिक्चर,सलमान खान फोटो,

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक  संजय और सलमान काफी दिनों से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अब संजय ने आखिरकार एक स्क्रिप्ट को फाइनल कर दिया है। यह एक लव स्टोरी होगी। यह फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। 

Bollywood Tadka, संजय लीला भंसाली इमेज, संजय लीला भंसाली फोटो, संजय लीला भंसाली पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अलावा कैटरीना कैफ,दिशा पाटनी, तबू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं।इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म  ईद के मौके पर रिलीज होगी।

: Smita Sharma

sanjay leela bhansali hindi newsreunitesalman khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...