FacebookTwitterg+Mail

6 साल बाद करीना ने शादी को लेकर किया खुलासा, कहा- चाहती थी जिंदगी में ठहराव...

12 September, 2018 04:31:30 PM

 

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों को इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी कहा जाता है। सैफ और करीना बाॅलीवुड के दो एेसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है जिन्हें दर्शकों ने बेहद पसंद किया हैं।

 

PunjabKesari

 

 

आए दिन दोनों को कई जगह पर एक- साथ स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में करीना ने शादी के 6 साल बाद सैफ अली खान से अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए। दरअसल, करीना ने साल 2012 में सैफ से शादी की थी। 

 

PunjabKesari

 

हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनका करियर इतना अच्छा चल रहा था तब सैफ ने उनसे शादी क्यों की थी। करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान यह खुलासा किया वे अपनी जिन्दगी में ठहराव चाहती थी।

 

PunjabKesari

 

 

करीना ने यह भी बताया कि उनकी हर साल 2 से 3 फिल्में रिलीज होती थीं। उनके पास पैसा और शोहरत सब कुछ था लेकिन समय और सुकुन नहीं था। यह एक बड़ा फैसला लेने का समय था और करीना ने साल 2012 में सैफ से शादी की। 

 

PunjabKesari

 

 

शादी के 4 साल बाद करीना ने तैमूर को जन्म दिया।  जब से करीना और सैफ के छोटे नवाब तैमूर का जन्म हुए है तब से उनकी पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है।

 

PunjabKesari

 

बिखरे हुए बाल और चेहरे पर इतनी मासूमियत किसी के भी दिल को झट से अपना बनाने के लिए काफी है। नन्हें तैमूर बचपन से ही स्टाइल आइकॉन बन चुके हैं। उनके क्यूट अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं। 

 

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक- साथ दिखेंगे। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे। 

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा करीना जल्द करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं।

 

PunjabKesari

 

 

 


after 6 years Kareena Kapoor revealsecrets marriage saif ali khan
loading...