main page

Poster Out: 8 महीने की लड़ाई के बाद 'नो फादर्स इन कश्मीर' को मिला U/A सर्टिफिकेट

Updated 15 March, 2019 01:55:08 PM

ऑस्कर नॉमिनेटेड डायरेक्टर अश्विन कुमार की फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर को लेकर एक खबर सामने आई है। 8 महीनों के लंबे समय बाद सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म से बैन हटा दिया है। फिल्म को अब जाकर यूए (UA) सर्टिफिकेट मिल गया है।

मुंबई: ऑस्कर नॉमिनेटेड डायरेक्टर अश्विन कुमार की फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' को लेकर एक खबर सामने आई है। 8 महीनों के लंबे समय बाद सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म से बैन हटा दिया है। फिल्म को अब जाकर यूए (UA) सर्टिफिकेट मिल गया है। इसके साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज हो गया है। पोस्टर में एक टीनएजर कपल दिख रहा है। फिल्म के पोस्टर का टैगलाइन है-'सभी सोचते हैं कि वह कश्मीर को जानते हैं।'

Bollywood Tadka,सोनी राजदान इमेज,सोनी राजदान फोटो,सोनी राजदान पिक्चर

फिल्म की कहानी दो टीनएजर्स की लव स्टोरी पर आधारित है जो कश्मीर में पिता के खोने के रहस्य को उजागर करने की कोशिश करते हैं। फिल्म में मुख्य किरदार में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान हैं। फिल्म आशा, शांति और मानवता की भावनाएं और कश्मीर की एक स्थायी कहानी बताएगी। सोनी राजदान के अलावा फिल्म में कुलभूषण खरबंदा, अंशुमान झा और माया सराओ शामिल हैं। फिल्म अगले महीने 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka,सोनी राजदान इमेज,सोनी राजदान फोटो,सोनी राजदान पिक्चर

बता दें कि सेंसर बोर्ड ने यह कहकर फिल्म को बैन कर दिया था कि इसमें नफरत, न्यूडिटी और हिंसा को बढ़ावा देने वाला कंटेंट है। फिल्म की टीम और सेंसर बोर्ड के बीच लंबी लड़ाई चली।

Bollywood Tadka,सोनी राजदान इमेज,सोनी राजदान फोटो,सोनी राजदान पिक्चर

: Smita Sharma

8 months banno father in kashmirreleaseaprilposter outBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsCelebrity

loading...