FacebookTwitterg+Mail

आमिर के बाद शाहरुख ने छोड़ी फिल्म 'सारे जहां से अच्छा', जानें क्यों लिया ये फैसला

after aamir khan shahrukh khan backed out from saare jahan se achcha
14 January, 2019 09:54:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टरशाहरुख खान की फिल्में बीते कई साल से बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि उन्होंने फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' से मुंह मोड़ लिया है। फिल्म से किनारा करने की वजह में उनकी अगली फिल्म 'डॉन 3' भी बताई जा रही है जिस फरहान अख्तर डायरेक्ट करने वाले हैं। इस बात का खुलासा गली बाॅय' की ट्रेलर लांचिग के दौरान फरहान ने किया था कि जल्द ही वह बहुत बड़ी घोषणा करने वाले हैं। फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' का नाम पहले सैल्यूट था जो भारत की ओर से अंतरिक्ष में जाने वाले पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनाई जानी है। लेकिन शाहरुख इस फिल्म को नहीं करने जा  रहे हैं। फिलहाल इस फिल्म के लिए नए एक्टर की तलाश जारी है। 

PunjabKesari

 

आमिर भी कर चुके हैं मना


बता दें कि इस फिल्म में पहले आमिर को कास्ट किया गया था। आमिर के इस फिल्म को छोड़ने के पीछे का कारण फिल्म 'महाभारत' है। इसमे वह भगवान कृष्ण का रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं।खैर अब देखना यह है कि निर्माता अब इस फिल्म के लिए किसे अप्रोच करते हैं। 

PunjabKesari

 


Aamir Khan hindi news shahrukh khan hindi news backed out saare jahan se achchaBollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...