main page

आलिया-अक्षय के बाद अब कोरोना संक्रमण से उबरे विक्की कौशल, तस्वीर शेयर कर लिखा- निगेटिव

Updated 17 April, 2021 09:11:28 AM

देश में  जिस तरह कोरोना केसेज बढ़ रहे हैं उसने एक बार फिर लोगों के दिलों में दहशत पैदा कर दी है। आलम तो ये हो गया है कि अस्पतालों के बाहर लाइन लगी हैं मगर मरीजों को दाखिल होने के लिए ना तो कोई जगह है ना उनका हाल जानने के लिए कोई डॉक्टर। बॉलीवुड में भी बड़े से बड़े स्टार्स भी इस चपेट में हैं। जहां कु

मुंबई: देश में  जिस तरह कोरोना केसेज बढ़ रहे हैं उसने एक बार फिर लोगों के दिलों में दहशत पैदा कर दी है। आलम तो ये हो गया है कि अस्पतालों के बाहर लाइन लगी हैं मगर मरीजों को दाखिल होने के लिए ना तो कोई जगह है ना उनका हाल जानने के लिए कोई डॉक्टर। बॉलीवुड में भी बड़े से बड़े स्टार्स भी इस चपेट में हैं। जहां कुछ स्टार्स ने रील लाइफ की तरह रियल लाइफ की जंग भी जीत ली है।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ स्टार्स अभी भी इस वायरस से लड़ रहे हैं। रणबी कपूर, आर.माधवन,कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट जैसे स्टार्स कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक्टर विक्की कौशल का नाम जुड़ गया है।

Bollywood Tadka

विक्की कौशल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और एक्टर ने इस बात की जानकारी भी फैंस संग शेयर कर दी। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- निगेटिव।

Bollywood Tadka

एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इस बारे में बताया और उनकी सलामती की दुआ करने के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया, एक्टर ने लिखा- आज मेरा टेस्ट निगेटिव आया है। आप सभी को प्यारी विशेज और संदेशों के लिए शुक्रिया जो लोग भी रिकवर कर रहे हैं उनके साथ मेरी प्रार्थनाएं। सुरक्षित रहें ।

Bollywood Tadka

बता दें कि  10 दिन पहले विक्की कौशल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके 24 घंटे बाद ही उनकी रयूमर्ड गर्लफ्रेंट कैटरीना कैफ के भी संक्रमित होने की बात सामने आई थी। विक्की तो ठीक हो चुके हैं, लेकिन कैट की रिपोर्ट आना बाकी है।
 

Content Writer: Smita Sharma

akshay kumaralia bhattvicky kaushaltestnegative coronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...