main page

अक्षय के बाद थर्ड जैंडर रोल में दिखेंगे मिलिंद सोमन! काजल लगाए नाक में नोज पिन पहने शेयर की ये तस्वीर

Updated 10 November, 2020 12:53:58 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी हाल ही में रिलीज हुई हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में बनी थी। इस फिल्म में अक्षय ने ट्रांसजैंडर की भूमिका निभाई है। हालांकि फिल्म इसके मुख्य संदेश को लेकर कहीं न कहीं कमजोर पड़ती नजर आती है। वहीं अब लगता है कि अक्षय से इंप्रेस होकर  मिलिंद सोमन ने भी इसी विषय से मिलता जुलता  प्रोजेक्ट उठा लिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी हाल ही में रिलीज हुई हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में बनी थी। इस फिल्म में अक्षय ने ट्रांसजैंडर की भूमिका निभाई है। हालांकि फिल्म इसके मुख्य संदेश को लेकर कहीं न कहीं कमजोर पड़ती नजर आती है। वहीं अब लगता है कि अक्षय से इंप्रेस होकर  मिलिंद सोमन ने भी इसी विषय से मिलता जुलता  प्रोजेक्ट उठा लिया है।

Bollywood Tadka

इसका हिंट खुद एक्टर ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर दिया। मिलिंद ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक महिला के किरदार में नजर आ रहे हैं। आंखों में काजल, बड़े बाल, चेहरे के बाईं तरफ ढेर सारा सिंदूर और नाक में खूबसूरत नोज पिन पहने मिलिंद का ये लुक वाकई काफी क्यूरियोसिटी पैदा करने वाला है।

Bollywood Tadka

हालांकि तस्वीर में उन्होंने इसे लेकर कुछ खास खुलासा नहीं किया। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- 'ट्रैवल ट्यूजडे! मैं जानता हूं कि अभी होली नहीं लेकिन मुंबई के पास कजरत में कुछ दिन बिताए और मजेदार चीजें कीं। जल्द ही और भी शेयर करूंगा। अभी चेन्नई रवाना हो गया हूं।' 

Bollywood Tadka


मिलिंद की ये तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। मिलिंद की पत्नी अंकिता कोंवर ने इस फोटो पर कमेंट कर लिखा, 'कमाल'।

Bollywood Tadka

वहीं एक यूजर ने पूछा कि क्या वह लक्ष्मी में कोई किरदार निभा रहे हैं। कुछ फैंस का कहना है कि वो इसमें बहुत अच्छे लग रहे हैं तो कुछ का कहना है कि वो हर अंदाज में अच्छे लगते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मिलिंद पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। हाल ही में अपने बर्थडे के मौके पर उन्होंने अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी जिसमें वो समंदर किनारे भागते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद अश्लीलता फैलाने के आरोप में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया। 

 

 

: Smita Sharma

milind somanakshay kumarlaxmiiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...