FacebookTwitterg+Mail

साउथ एक्टर अंबरीश के निधन से फैंस को लगा सदमा, एक ने किया सुसाइड

after ambareesh death his fan commits suicide
27 November, 2018 09:54:18 AM

मुंबई: साउथ फिल्मों के एक्टर और पूर्व  यूनियन मिनिस्टर रहे एम.एच.अंबरीश का 24 नवंबर को 66 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया था। अंबरीश के निधन के बाद न केवल साउथ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि राजनीतिक गलियारों में भी शोक की लहर दौ़ड़ पड़ी। उनके निधन अंबरीश के प्रशंसक बेहद सदमे में हैं। इतना ही नहीं उनके एक फैन द्वारा सुसाइड करने की भी खबर सामने आ रही है।ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर के मौत की खबर, उनका एक फैन बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने खुदकुशी कर ली। अंबरीश के प्रशंसकों के लिए ये बात हजम कर पाना बहुत मुश्किल है कि उनका सुपरस्टार अब इस दुनिया में नहीं है। 

PunjabKesari

बता दें अंबरीश को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर देर रात अंतिम सास ली। अंबरीश के निधन के बाद सिनेमाजगत की कई दिग्गज हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी थी। रजनीकांत ने ट्विटर पर लिखा था - 'मेरे बेस्ट फ्रेंड और बहुत ही अच्छे इंसान को मैंने खो दिया है। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।'

PunjabKesari

फिल्मों की बात करें तो अंबरीश साल 1972 में पहली बार नागराहावू फिल्म में नजर आए थे। । फिल्मी दुनिया में अंबरीश को विद्रोही अभिनेता के नाम से जाना जाता था। उन्होंने करीब 200 फिल्मों में काम किया था। उन्हें एंग्री मैन भी कहा जाता था।


ambareeshdeath fan commit suicide
loading...