main page

Pics: अमिताभ, रेखा और अनुपम खेर के बाद अब जोया अख्तर का घर हुआ सील, बीएमसी ने लगाया नोटिस

14 July, 2020 03:57:10 PM

देशभर में कोरोनावायरस अपने पैर जमाए बैठा है। आए दिन कई हजारों की संख्या में ये लोगों को अपना शिकार बना रहा है। जहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री भी इसके संक्रमण से नहीं बच पाई है। अब तक बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स कोरोना का शिकार हो चुके हैं। जिसके बाद बीएमसी ने उनके घरों को सेनिटाइज करके सील कर दिया है। खबर है कि अमिताभ और रेखा के बाद अब जोया अख्तर के घर को भी बीएमसी ने सील कर दिया है।

मुंबई. देशभर में कोरोनावायरस अपने पैर जमाए बैठा है। आए दिन कई हजारों की संख्या में ये लोगों को अपना शिकार बना रहा है। जहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री भी इसके संक्रमण से नहीं बच पाई है। अब तक बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स कोरोना का शिकार हो चुके हैं। जिसके बाद बीएमसी ने उनके घरों को सेनिटाइज करके सील कर दिया है। खबर है कि अमिताभ और रेखा के बाद अब जोया अख्तर के घर को भी बीएमसी ने सील कर दिया है।

Bollywood Tadka

बता दें अमिातभ, अभिषेक,ऐश्वर्या और उनकी बेटी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी ने उनके बंगले को सील कर दिया था।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं अनुपम खेर और रेखा के बंगले में भी कोरोना के दस्तक के बाद उसे सील कर दिया गया। वहीं अब जोया अख्तर के घर को भी बीएमसी ने सील कर दिया है।

Bollywood Tadka


जावेद अख्तर एक्ट्रेस रेखा की पड़ोसी हैं और दोनों के बंगले साथ में ही सटे हुए है। अभी तक जोया अख्तर और उनके परिवार का कोरोना संक्रमण से बचाव है। ऐसे में बीएमसी ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उनका भी घर सील कर दिया है।

Bollywood Tadka
बताते चलें रेखा के बंगले में अब तक चार लोगों को कोरोना वायरस का संक्रमण हो चुका है। जिसके बाद बीएमसी ने उनके घर को सेनिटाइज किया और कंटेनमैंट जोन घोषित कर उनके बंगले को सील कर दिया है।

Bollywood Tadka


Amitabh bachchanRekhaAnupam KherBMCsealedZoya AkhtarhouseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...