main page

अन्नू कपूर ही नहीं हंसल मेहता के साथ भी हो चुकी है फ्रांस में लूट, बोले- 'भारत को तो बिना मतलब ही बदनाम किया जाता है’

Updated 24 June, 2022 12:54:11 PM

जाने माने डायरेक्टर और एक्टर अन्नू कपूर ने बीते दिनों फ्रांस में अपने साथ हुई बिग ट्रेजेडी का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि किस तरह फ्रांस में चोर उनका कीमती सामान चुरा कर ले गए। अन्नू ने एक वीडियो शेयर कर अपने फ्रांस ट्रिप का अनुभव शेयर किया था और फैंस को भी वहां जाने पर सतर्क होकर घूमने के लिए आगाह किया था। अन्नू कपूर के बाद अब फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी फ्रांस में अपने साथ हुई लूट का खुलासा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. जाने माने डायरेक्टर और एक्टर अन्नू कपूर ने बीते दिनों फ्रांस में अपने साथ हुई बिग ट्रेजेडी का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि किस तरह फ्रांस में चोर उनका कीमती सामान चुरा कर ले गए। अन्नू ने एक वीडियो शेयर कर अपने फ्रांस ट्रिप का अनुभव शेयर किया था और फैंस को भी वहां जाने पर सतर्क होकर घूमने के लिए आगाह किया था। अन्नू कपूर के बाद अब फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी फ्रांस में अपने साथ हुई लूट का खुलासा किया है।

Bollywood Tadka


अपने ट्विटर हैंडल पर हंसल मेहता ने फ्रांस में अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि उन्हें भी ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा क्योंकि उनकी नकदी और कार्ड चोरी हो गए थे और उनके पास अपनी दो छोटी बेटियों को साथ ले जाने के दौरान अपने होटल लौटने के लिए पैसे भी नहीं थे। 

Bollywood Tadka


अन्नू कपूर सर का एक वीडियो देखा जिसमें फ्रांस में उनकी कीमती सामान  चोरी हो गया। लौवर म्यूजियम में ऐसा ही अनुभव मेरे साथ भी हुआ था जहां मेरा पर्स चोरी हो गया था और मैं सचमुच कैश, डेबिट या क्रेडिट कार्ड के बिना फंस गया था। किसी और चीज से ज्यादा आप बहुत ज्यादा उल्लंघन महसूस करते हैं।

Bollywood Tadka


डायरेक्टर ने आगे लिखा- मेरे साथ मेरी दो छोटी बेटियां भी थीं, ऐसे घबराहट भरे हालात में अपनी वाइफ को कॉल किया कि वह आए और हमे ले जाएं क्योंकि होटल जाने के लिए हमारे पास पैसे नहीं थे। इस चोरी की वजह से हम इस कदर परेशान हो गए कि मेरा बाकी का ट्रिप और फैमिली वकेेशन बर्बाद हो गया। कार्ड ब्लॉक कर दिए गए थे।

Bollywood Tadka


आखिर में हंसल मेहता ने लिखा- ‘चोर के लिए पूरी तरह से बेकार रहा। पर्स में शायद ही कैश था। मॉरल ऑफ द स्टोरी ये है कि जब फ्रांस जाए तो इस तरह की लूट से सावधान रहें। इंडिया को तो बिना मतलब ही बदनाम किया जाता है।’

Bollywood Tadka


बता दें, दो दिन पहले अन्नू कपूर ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि मैं यूरोप ट्रिप पर हूं,लेकिन दुख की बात ये है कि यहां मेरा सामान चोरी हो गया है। मेरा प्राडा बैग चोरी कर ले गए, जिसमें बहुत सारा कैश, आईपैड, डायरी और क्रेडिट कार्ड भी रखा हुआ था। सब कुछ ले गए। इसलिए जब भी फ्रांस जाए तो सावधान जेब कतरों से सावधान रहें।

 


Annu KapoorHansal MehtarobbedFranceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...