main page

बैन के बावजूद मीका संग काम करेंगे सलमान, मुसीबत में फंस सकते हैं भाईजान

20 August, 2019 07:51:10 PM

भारत-पाकिस्तान में तनाव के बीच सिंगर मीका सिंह ने पिछले हफ्ते कराची के एक शो में परफॉर्म किया था। जिसके बाद मीका सिंह को लेकर भारतीय लोगों के दिलों में काफी गुस्सा भरा हुआ हैं। शायद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फैडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) को भी इससे दुख पहुंचा है, जिसके च

मुंबईः भारत-पाकिस्तान में तनाव के बीच सिंगर मीका सिंह ने पिछले हफ्ते कराची के एक शो में परफॉर्म किया था। जिसके बाद मीका सिंह को लेकर भारतीय लोगों के दिलों में काफी गुस्सा भरा हुआ हैं। शायद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और फैडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज को भी इससे दुख पहुंचा है, जिसके चलते उन्होंने मीका सिंह को बैन कर दिया। हालांकि, मीका सिंह को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने माफी भी मांगी।
Bollywood Tadka
अब खबरें हैं कि सलमान खान को भी बैन किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब से मीका सिंह को बैन किया गया है, तब से इंडस्ट्री के बहुत से लोग मीका के साथ काम करने से परहेज कर रहे हैं। लेकिन सलमान खान अगले हफ्ते मीका के साथ एक प्रोग्राम करने वाले हैं। ये प्रोग्राम अमेरिका के अलग-अलग शहरों में होगा।
Bollywood Tadka
सलमान के इस टूर को 'अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान' नाम दिया गया है। सोहेल खान की ईवेंट कंपनी ने जॉर्डी पटेल की कंपनी के साथ मिलकर ऑर्गेनाइज किया है। मीका सिंह 28 अगस्त को हॉस्टन में होने वाले प्रोग्राम में शामिल हो सकते हैं। इस खबर के बाद अब ये कयास लगाया जा रहा है कि अगर मीका सलमान के इस इवेंट का हिस्सा बनते हैं तो उन्हें भी यहां बैन किया जा सकता है। 
Bollywood Tadka
WICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे ने इस बैन के बारे में मिड डे को समझाया। उन्होंने कहा, ‘अगर हम किसी पर बैन लगाते हैं, तो इसका मतलब है कि हमारा सारा तकनीशियन स्टाफ- एक्टर्स, डायरेक्टर्स समेत और स्पॉट बॉयज भी- कोई भी मीका के साथ काम नहीं करेगा। इस बैन के दौरान अगर कोई भी मीका के साथ काम करता है, चाहे सलमान खान या कोई भी, तो उसे भी बैन किया जाएगा।’
Bollywood Tadka
इस बैन के भारत से बाहर के टूर पर लागू होने के बारे में दूबे ने बताया, ‘वो चाहे यू एस का कोई ऑर्गनाइज़र हो या किसी और देश का, हम किसी को इवेंट करने से नहीं रोक सकते। हमारी पॉलिसी सिंपल है- जिस व्यक्ति पर बैन लगाया गया है हम उसके साथ काम नहीं करेंगे।


mika singh salman khan bhaijaan bollywood bollywood tadka bollywood top news bollywood updates bollywood khabar
loading...