main page

फैंस के लिए खुशखबरी: 'भुला दूंगा' साॅन्ग के बाद नेहा कक्कड़ के गाने में रोमांस करेंगे सिद्धार्थ-शहनाज!

Updated 27 March, 2020 04:12:04 PM

''बिग बाॅस'' के हर सीजन में एक ना एक जोड़ी बनती हैं। वहीं शो के इस सीजन में बनी तीन जोड़ियां यानि सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल, असीम रियाज-हिमांशी खुराना और पारस छाबड़ा-माहिरा शर्माखूब चर्चा में रहीं। घर से निकलते ही इन तीनों जोड़ियां एक-एक रोमांटिक ट्रैक भी रिलीज हो गया। शो की सबसे चर्चित जोड़ी सिद्धार्थ और शहनाज यानि सिडनाज का रोमांटिक साॅन्ग ''भुला दूंगा'' हाल ही में रिलीज हुआ है।

मुंबई: 'बिग बाॅस' के हर सीजन में एक ना एक जोड़ी बनती हैं। वहीं शो के इस सीजन में बनी तीन जोड़ियां यानि सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल, असीम रियाज-हिमांशी खुराना और पारस छाबड़ा-माहिरा शर्माखूब चर्चा में रहीं। घर से निकलते ही इन तीनों जोड़ियां एक-एक रोमांटिक ट्रैक भी रिलीज हो गया। शो की सबसे चर्चित जोड़ी सिद्धार्थ और शहनाज यानि सिडनाज का रोमांटिक साॅन्ग 'भुला दूंगा' हाल ही में रिलीज हुआ है।

Bollywood Tadka

इस गाने को अब तक 27 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं यह गाना अभी भी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

इसी बीच खबरें आ रही हैं ये कपल जल्द ही एक और म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकता है।  हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज और सिद्धार्थ 'भुला दूंगा' साॅन्ग के बाद बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ अगले म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते हैं।

Bollywood Tadka

बता दें अगर ऐसा होता है तो यह गाना नेहा और टोनी द्वारा ही गया जाएगा। वहीं सिडनाज फैंस के लिए ये काफी बड़ी खुशखबरी है। 

Bollywood Tadka

कपल जल्द ही मिर्ची म्यूजिक अवार्ड शो में एक धमाकेदार परफॉरमेंस देने वाला है। इस परफॉरमेंस की कई वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। 
 

: Smita Sharma

bhula dungasidharth shuklashehnaz gillneha kakkartony kakkarsongSidNaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...