main page

विवादों का 'बिग बाॅस 13': भाजपा विधायक के बाद अब करणी सेना ने की शो बंद करने की मांग

11 October, 2019 10:43:40 AM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' को लेकर हुआ बवाल खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। लगातार शो को बैन करने की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग लव जेहाद फैलाता बिग बॉस, #Boycott_BigBoss और #UnsubscribeColoursTV जैसे हैशटैग को ट्रेंड कराने लगे। इन ट्वीट्स के जरिए लोग बिग बॉस में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाए थे।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' को लेकर हुआ बवाल खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। लगातार शो को बैन करने की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग लव जेहाद फैलाता बिग बॉस, #Boycott_BigBoss और #UnsubscribeColoursTV जैसे हैशटैग को ट्रेंड कराने लगे। इन ट्वीट्स के जरिए लोग बिग बॉस में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाए थे।

Bollywood Tadka

बीते दिन ही गाजियाबाद के लोनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को एक खत लिखते हुए अपील की थी कि कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे रियलिटी शो 'बिग बॉस 13 को जल्द ही बंद कर दिया जाए। उन्होंने अपनी अपील को बल देने के लिए शो पर कई तरह के आरोप लगाते हुए एक लंबी चिट्ठी लिखी थी। अब इस मामले पर सूचना मंत्रालय की ओर से सख्त कदम उठाया गया है। वहीं अब करणी सेना भी बिग बॉस को तुरंत बंद करने की मांग कर रही है।करणी सेना का कहना है कि ये शो कल्चर के खिलाफ है।

Bollywood Tadka

करणी सेना ने इंफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर प्रकाश जावड़ेकर को लेटर लिखकर कहा-'बिग बॉस हिंदू ट्रेडिशन का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है। शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है। जेनरेशन को भटका रहा है। शो में बहुत ज्यादा अभ्रदता है इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता। इतना ही नहीं करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर बिग बॉस 13 के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की। इसके अलावा, उन्होंने राष्ट्रीय टेलीविजन पर लव जिहाद को बढ़ावा देने और हिंदू संस्कृति का अपमान करने के लिए सलमान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

Bollywood Tadka

 

बीजेपी MLA का पत्र

बीजेपी MLA नंद किशोर ने सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय में पत्र लिखकर बिग बॉस को बैन करने की मांग की है. उन्होंने लिखा-'ये शो हमारी संस्कृति के खिलाफ है और इंटिमेट सीन इस शो का हिस्सा हैं।अलग-अलग समुदाय के लोगों को बेड पार्टनर्स बनाया गया है, जो कि अहसनीय है। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को उसकी खोई हुई शान दिलाने की कोशिश कर रहे हैं और दूसरी तरफ इस तरह के शो देश की संस्कृति को ध्वस्त कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस वजह से हुआ विवाद 

बता दें कि बुधवार को ट्विटर पर #BanBigBoss ट्रेंड कर रहा था। लोग शो पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे थे। ये कोई पहली बार नहीं है जब बिग बॉस का विरोध हो रहा है। इससे पहले शुक्रवार को #जेहादफैलाताबिगबॉस ट्रेंड कर रहा था। शो में इस बार मेल-फीमेल को एक साथ बेड शेयर करना था। इसमें बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर की थीम थी हालांकि विवाद बढ़ने के बाद मेकर्स ने इस थीं को खत्म कर दिया था। 


bjp mlaNand Kishor Gurjarkarni senademandsbanbigg boss 13Boycott_BigBossUnsubscribeColoursTVBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity Latest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...