main page

'ब्रह्मास्त्र' के सक्सेस होते ही मालदीव वेकेशन पर निकली मौनी राॅय, रिवीलिंग ड्रेस पहन बीच किनारे खूब इठलाई हसीना

Updated 16 September, 2022 09:56:35 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मौनी राॅय इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जिन्हें घूमना बेहद पसंद हैं। एक्ट्रेस को जब भी मौका मिलता है वह पति सूरज नाबियार या दोस्तों संग वेकेशन पर निकल जाती हैं। वहीं अब एक बार फिर मौनी राॅय वेकेशन पर निकल गईं हैं। मौनी इस बार मां और सासू मां संग मालदीव में चिल कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में मौनी बीच किनारे इठलाती बलखाती दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मौनी राॅय इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से हैं जिन्हें घूमना बेहद पसंद हैं। एक्ट्रेस को जब भी मौका मिलता है वह पति सूरज नाबियार या दोस्तों संग वेकेशन पर निकल जाती हैं। वहीं अब एक बार फिर मौनी राॅय वेकेशन पर निकल गईं हैं।

Bollywood Tadka

मौनी इस बार मां और सासू मां संग मालदीव में चिल कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों में मौनी बीच किनारे इठलाती बलखाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो मौनी रेड कलर शाॅर्ट रिवीलिंग ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिख रही हैं।  मौनी ये रिवीलिंग ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है। एक्ट्रेस की ये स्ट्रैपी ड्रेस दो डोरियों पर टिकी हुई है।

Bollywood Tadka

इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर मौनी पानी के बीच खड़े होकर एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देते हुए दिखीं। फैंस मौनी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें मौनी हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आईं हैं। फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन जैसे स्टार्स हैं। फिल्म में मौनी रॉय के अभिनय की तारीफ रणबीर और आलिया से भी ज्यादा हो रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि उनके किरदार के आगे रणबीर-आलिया भी कमजोर लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

BrahmastraSuccessmouni royMaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...