main page

सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद, रणबीर कपूर के साथ बढ़ी आलिया भट्ट की नजदीकियां

Updated 30 June, 2018 05:16:20 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटौरी। खबरें आईं थी कि आलिया के पॉजेसिव नेचर की वजह से सिद्धार्थ ने उन्हें छोड़ दिया तो कभी कहा गया कि दोनों केवल एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटौरी। खबरें आईं थी कि आलिया के पॉजेसिव नेचर की वजह से सिद्धार्थ ने उन्हें छोड़ दिया तो कभी कहा गया कि दोनों केवल एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उनके फैंस उनके ब्रेकअप से काफी दुखी हुए थे क्योंकि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के बाद से ही लोग दोनों को एक साथ देखना चाहते थे। नेहा धूपिया के शो में पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सारी बातों को साफ करते हुए कहा कि वह सिंगल हैं। अब सिद्धार्थ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। वहीं रणबीर के अलावा उनके परिवार को भी आलिया काफी पसंद है।

 

Bollywood Tadka

 

बीते दिनों रणबीर की बहन रिद्धिमा ने आलिया को एक ब्रैसलेट तोहफे में दिया। इतना ही नहीं आलिया को कई बार रणबीर के परिवार के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट किया गया है। 

 

Bollywood Tadka

 

फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म 'संजू' में रणबीर की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन और मोनी राॅय है।

 

Bollywood Tadka

 

:

alia bhattsidharth malhotraafter breakingdateranbir kapoor

loading...