main page

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद छवि मित्तल ने हॉस्पिटल के सैलून में करावाया हेयर वॉश, बोलीं- मुझे अपने ऊपर गर्व हो रहा है

Updated 01 May, 2022 05:35:14 PM

दुखों भरी जिंदगी के बीच मुस्कुराकर कैसे जिया जाता है, ये कोई टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल से सीखे। हाल ही में छवि ने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी करवाई। इस गंभीर बीमारी से निपट रही छवि खुद को कई तरीकों से पॉजिटिव रख रही है। दर्द में भी उनके चेहरे की मुस्कान कायम है। एक्ट्रेस की ये जिंदादिली लोगों के लिए एक प्रेरणा बन रही है। इसी बीच अब छवि ने हॉस्पिटल के सैलून में हेयरवॉश करवाया, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दुखों भरी जिंदगी के बीच मुस्कुराकर कैसे जिया जाता है, ये कोई टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल से सीखे। हाल ही में छवि ने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी करवाई। इस गंभीर बीमारी से निपट रही छवि खुद को कई तरीकों से पॉजिटिव रख रही है। दर्द में भी उनके चेहरे की मुस्कान कायम है। एक्ट्रेस की ये जिंदादिली लोगों के लिए एक प्रेरणा बन रही है। इसी बीच अब छवि ने हॉस्पिटल के सैलून में हेयरवॉश करवाया, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि छवि हॉस्पिटल के सैलून में पैंपर सैशल एंजॉय करती नजर आ रही हैं और इसके बाद वह अपने खूबसूरत बाल भी फ्लॉन्ट करती दिखती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)


इस वीडियो को शेयर कर छवि ने कैप्शन में लिखा- कुछ बड़ी चीजें आपको छोटी-छोटी चीजों में खुशी का एहसास कराती हैं। मुझे अपने ऊपर गर्व हो रहा है कि मैं लिफ्ट से नीचे सैलून में गई और अपने बालों को वॉश और ड्राई कराने के लिए वहां बैठी। बड़ी अचीवमेंट है। 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने आगे लिखा- मैंने आज सबसे दर्दभरा और सबसे स्लो लेकिन सबसे रिफ्रेशिंग शॉवर लिया है। आप सबकी दुआओं के लिए शुक्रिया।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

बता दें, छवि मित्तल ने कुछ दिनों पहले ही ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी करवाई है, जिसके बाद से वह लगातार अस्पताल से अपनी वीडियो शेयर कर रही हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

breast cancer surgeryChhavi Mittalhair washhospitalsalonBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...