main page

Tandav Controversy: डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फिर मांगी माफी, बोले-'हटाए जाएंगे सभी विवादित सीन'

Updated 20 January, 2021 10:57:45 AM

सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया स्टारर वेब सीरीज ''तांडव'' रिलीज के साथ ही विवादों में आ गईं। वेब सीरीज पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा। ''तांडव'' पर बढ़ते हुए विवाद को देखते हुए डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोमवार को माफी मांगी थी।

मुंबई: सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया स्टारर वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज के साथ ही विवादों में आ गईं। वेब सीरीज पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा।  'तांडव' पर बढ़ते हुए विवाद को देखते हुए डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोमवार को माफी मांगी थी। वहीं अब अली अब्बास जफर ने कहा कि वेब सीरीज में बदलाव करने का निर्णय लिया है।

Bollywood Tadka

अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर लिखा-'हम देश के लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं। हमारा किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वासों की भावनाओं, किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति का, जीवित या मृत का भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था।

 

तांडव की कास्ट और क्रू तरफ से व्यक्त की गई चिताओं को संज्ञान में लेते हुए बेब सीरीज में बदलाव करने का निर्णय लिया गया है। हम सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को इस मामले में मार्गदर्शन करने और समर्थन देने के लिए धन्यवाद करते हैं। हम एक बार फिर माफी मांगते हैं कि अगर किसी व्यक्ति की भावनाएं आहत हुई हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि अलग-अलग स्थानों पर 'तांडव' के ऐक्टर्स सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर सहित 32 फिल्म स्टार्स पर केस दर्ज किया गया है। सीरीज में हिंदू देवी देवताओं का उपहास उड़ाने और समाज में जातिवाद को बढ़ावा दिए जाने का आरोप लगाया है।


 


ali abbas zafarcontroversytandavcontroversial partsaif ali khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...