main page

कोरोना से जंग जीत घर लौटी सतीश कौशिक की 8 साल की बेटी,वंशिका ने हाथ जोड़ बप्पा का किया शुक्रिया

03 April, 2021 08:38:41 AM

देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस का कहर बढ़ता नजर आ रहा हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी एक के बाद एक स्टार इस डेडली वायरस की चपेट में आ रहे हैं।  बीते दिनों ही एक्टर सतीश कौशिक  और उनकी 8 साल की बेटी भी इस वायरस की शिकार हुई थी।सतीश कौशिक और उनकी बेटी  वंशिका कौशिक अस्पताल में एडमिट रहे थे। जहां सतीश कुछ दिनों पहले हाॅस्पटिल से लौट आए हैं। वहीं हाल ही में उनकी 8 साल की बेटी की कोविड से जंग जीत कर घर वापिस आ गई हैं।अब वंशिका कौशिक घर लौटने के बाद भगवान गणेश के दर्शन किए और भगवान को धन्यवाद

मुंबई: देशभर में एक बार फिर कोरोना वायरस का कहर बढ़ता नजर आ रहा हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी एक के बाद एक स्टार इस डेडली वायरस की चपेट में आ रहे हैं।  बीते दिनों ही एक्टर सतीश कौशिक  और उनकी 8 साल की बेटी भी इस वायरस की शिकार हुई थी।सतीश कौशिक और उनकी बेटी  वंशिका कौशिक अस्पताल में एडमिट रहे थे। जहां सतीश कुछ दिनों पहले हाॅस्पटिल से लौट आए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं हाल ही में उनकी 8 साल की बेटी की कोविड से जंग जीत कर घर वापिस आ गई हैं।अब वंशिका कौशिक घर लौटने के बाद भगवान गणेश के दर्शन किए और भगवान को धन्यवाद कहा। सतीश कौशिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाडली की 2 तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में वंशिकाबप्पा के आगे हाथ जोड़कर खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह गाड़ी में बैठी दिख रही हैं। तस्वीर के साथ एक्टर ने जो कैप्शन दिया है वो उनकी बेटी की तरफ से है।

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा है- 'गणपति बप्पा ने COVID के बाद मुझे ठीक करने और मुझे घर भेजने की प्रार्थना की। धन्यवाद। मेरे सभी पापा के दोस्त मेरी बहुत चिंता करते हैं, बहुत प्यार से मेरी देखभाल करते हैं... आपकी वंशिका कौशिक।' 

Bollywood Tadka
इससे पहले सतीश ने घर बेटी संग एक फोटो शेयर की है जिसमे दोनों बालकनी में नजर आ रहे है। तबियत में सुधार आने के बाद अब सतीश बेटी के साथ घर पर क्वारनटीन में है । 

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि सतीश कौशिक 56 वर्ष की उम्र में सरोगेसी के जरिए बेटी वंशिका के पिता बने थे । साल 2012 में उनके घर बेटी वंशिका का जन्म हुआ था। वंशिका के पहले  सतीश को एक बेटा भी था, लेकिन दो साल की उम्र में बेटा चल बसा था। वंशिका का जन्म सेरोगेसी से हुआ है। 
 


sathish kaushikdaughterVanshika Kaushikbappanegativecovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...