main page

फिर 'देसी गर्ल' के घर गूंजेगी किलकारी,मालती मैरी के बाद अब सेरोगेसी के जरिए दूसरे बच्चे प्लानिंग कर रहे हैं प्रियंका-निक!

Updated 26 July, 2022 01:30:54 PM

इंडस्ट्री के हाॅट कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी साल जनवरी में सेरोगेसी के जरिए एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया। कपल ने अपनी लाडली का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है। मदर्स डे पर प्रियंका ने अपनी बिटिया की झलक दिखाई थी। वहीं हाल ही में इस कपल ने अपनी लाडली के 6 महीने होने का जश्न मनाया। वहीं अब खबर आ रही है निकयंका के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। कहा जा रहा है कि कपल चाहता है कि मालती मैरी के भाई-बहन हों जिसके लिए वह एक बार फिर सरोगेसी का सहारा ले सकते हैं।


मुंबई: इंडस्ट्री के हाॅट कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी साल जनवरी में सेरोगेसी के जरिए एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया। कपल ने अपनी लाडली का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है। मदर्स डे पर प्रियंका ने अपनी बिटिया की झलक दिखाई थी।

Bollywood Tadka

वहीं हाल ही में इस कपल ने अपनी लाडली के 6 महीने होने का जश्न मनाया। वहीं अब खबर आ रही है निकयंका के घर एक बार फिर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। कहा जा रहा है कि कपल चाहता है कि मालती मैरी के भाई-बहन हों जिसके लिए वह एक बार फिर सरोगेसी का सहारा ले सकते हैं। 

Bollywood Tadka

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार कपल से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा-'जिंदगी में भाई-बहन का प्यार बहुत जरूरी होता है इसलिए वो मालती के लिए भी यही चाहते हैं वो अभी तो नहीं लेकिन जल्द ही दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे लेकिन जब भी करेंगे वो सरोगेसी के जरिए ही होगा। बेबी प्लान करने की बात पर कोई डाउट नहीं है, बस सोचने होगा कि कब करना है।'

Bollywood Tadka

सोर्स ने आगे कहा-'निक अपने बच्चों की उम्र में ज्यादा फासला नहीं चाहते हैं। निक चाहते हैं कि उनके बच्चे भी उनकी और उनके भाईयों की तरह हों जिनमें उम्र का ज्यादा फासला ना हो। यही नहीं निक ने अपने भाइयों के साथ इस बारे में बात की है और न केवल निक चाहते हैं कि उनके बच्चों की उम्र लगभग बराबर हो बल्कि वह यह भी चाहते हैं कि उनके बच्चे उनके भाइयों केविन जोनस और जो जोनस के बच्चों के भी करीब हों। जोनास भाई चाहते हैं कि उनके बच्चे भाई-बहन की तरह हों न कि चचेरे भाई। इतना ही नहीं उनके माता-पिता भी यही चाहते हैं कि कपल समय रहते ज्यादा से ज्यादा बच्चे कर ले।' 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रिंयका के पासहॉलीवुड फिल्में 'एंडिंग थिंग्स', 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास फरहान अख्तर की बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' भी है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Priyanka ChopraNick JonasDaughterMalti Marie Chopra Jonaswelcomeanother childsurrogacyBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...