main page

घर से बेघर होने के बाद सृष्टि ने किया ट्वीट, कहा- थैंक यू वैरी मच गाइज

Updated 26 November, 2018 04:27:20 PM

टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे बीते दिन ही ''बिग बाॅस 12'' के घर से बाहर हुईं। सृष्टि ने ‘बिग बॉस 12’ के घर में जितने दिनों का सफर तय किया, उसमें उनकी कई बार लड़ाइयां हुईं और कई बार तीखी नोंक-झोंक भी हुईं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे बीते दिन ही 'बिग बाॅस 12' के घर से बाहर हुईं। सृष्टि ने ‘बिग बॉस 12’ के घर में जितने दिनों का सफर तय किया, उसमें उनकी कई बार लड़ाइयां हुईं और कई बार तीखी नोंक-झोंक भी हुईं। सृष्टि चाहे अच्छी लोकप्रियता के बाद भी टॉप 5 में जगह नहीं बना पाईं,लेकिन इसके बावजूह भी उन्होंने इस शो के माध्यम से लोगों के दिलों पर राज किया।

 

वहीं घर से बाहर निकल कर सृष्टि ने अपने फैंस का शुक्रियादा किया। सृष्टि ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘थैंक यू वैरी मच गाइज, घर से निकलने के बाद मुझे और भी ज्यादा प्यार मिल रहा है। इसीलिए ट्विटर पर वेलकम बैक सृष्टि ट्रेंड कर रहा है।’ 

 

वहीं सृष्टि के इस ट्वीट के बाद बिग बाॅस 10 के एक्स कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर भी उनके फैन बन गए। मनवीर ने सृष्टि के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत ही बढ़िया सृष्टि..आपने दिखा दिया कि आप डिगनिटी और क्लास का सम्पूर्ण मिश्रण हो। मेरी तरफ से आपको खूब सारा प्यार।’ मनवीर गुर्जर के इस ट्वीट पर सृष्टि ने कमेंट कर शुक्रिया भी कहा है।

: Neha

eliminationsrishty rodethanksfansbigg boss12

loading...