main page

रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज होते ही सुशांत की बहन श्वेता लिखी पोस्ट,कहा-' अगर सच मायने नहीं रखता तो...

29 July, 2020 02:19:53 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को एक महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है। लेकिन उनके चाहने वाले अभी तक सदमे से उबर नहीं पाए है। बीते दिनों सुशांत के पिता ने रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

 

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को एक महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है। लेकिन उनके चाहने वाले अभी तक सदमे से उबर नहीं पाए है। बीते दिनों सुशांत के पिता ने रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इसके बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए न्याय मांगा है।

Bollywood Tadka

सुशांत की बहन ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की प्रार्थना सभा की तस्वीर साझा की है। इसके साथ ही श्वेता ने लिखा-'अगर सच मायने नहीं रखता तो कुछ भी मायने नहीं रखता।' श्वेता का ये पोस्ट वायरल हो रहा है। श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
Bollywood Tadka

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रेहा चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और कई गंभीर आरोप लगाए है। रेहा के खिलाफ सुशांत के पिता ने एफआईआर में पैसा ऐंठने और आत्महत्या के लिए उकसाने की बात कही है।

Bollywood Tadka

खबर है कि पटना से पुलिस की एक टीम मुंबई गई है। पटना के राजीव नगर थाना में दर्ज एफआईआर संख्या 241/20 मामले में रिया सहित पांच लोगों को धारा 340, 341, 342, 380, 406, 420 और 306 के तहत आरोपी बताया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Firrhea chakrabortysushant singh rajput sisterbrotherBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...