main page

गोल्डन टेम्पल के बाद फैमिली संग वाघा बॉर्डर पहुंचे अल्लू अर्जुन, बीएसएफ जवानों के साथ पोज देते आए नजर

Updated 30 September, 2022 10:48:06 AM

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने 29 सितंबर को अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। स्नेहा का यह बर्थडे बेहद स्पेशल था, क्योंकि इस मौके पर वह पति और बच्चों संग अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में नतमस्तक हुईं। अल्लू और उनकी फैमिली की स्वर्ण मंदिर से तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। गुरुद्वारे में दर्शन के बाद एक्टर अपनी फैमिली को लेकर वाघा बॉर्डर पहुंचे, जहां वह बीएसएफ जवानों के साथ पोज देते नजर आए।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने 29 सितंबर को अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। स्नेहा का यह बर्थडे बेहद स्पेशल था, क्योंकि इस मौके पर वह पति और बच्चों संग अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में नतमस्तक हुईं। अल्लू और उनकी फैमिली की स्वर्ण मंदिर से तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। गुरुद्वारे में दर्शन के बाद एक्टर अपनी फैमिली को लेकर वाघा बॉर्डर पहुंचे, जहां वह बीएसएफ जवानों के साथ पोज देते नजर आए। 

 

बीएसएफ जवानों के साथ पोज देते हुए की तस्वीर शेयर कर अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा- बीएसएफ। क्या सम्मान है आपको धन्यवाद।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर अल्लू का और भी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस एक्टर को देख खूब हूटिंग कर रहे हैं।

 


काम की बात करें तो अल्लू अर्जुन जल्द ही सुकुमारन द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पाः द रूल में नजर आएंगे।  

Content Writer: suman prajapati

Golden TempleAllu ArjunvisitWagah borderfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...