main page

जैश पर IAF ने की स्ट्राइक, सोशल मीडिया पर लोग उड़ा रहे हैं PAK का मजाक

Updated 27 February, 2019 11:32:48 AM

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बीते दिन भारत द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई।  भारतीय लड़ाकू विमानों ने सुबह करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिराए गए हैं।

मुंबई: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बीते दिन भारत द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई।  भारतीय लड़ाकू विमानों ने सुबह करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिराए गए हैं।

Bollywood Tadka

 

पुलवामा हमले के बाद भारत के लोगों में बेहद आक्रोश था और भारत द्वारा की गई इस स्ट्राइक के बाद लोग खुश हैं। एयर स्ट्राइक की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स बॉलीवुड फिल्मों की तस्वीरों को लेकर फनी मीम्स बना रहे हैं और पाकिस्तान का काफी मजाक उड़ा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

उरी हमले के बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक की थी जिस पर इसी साल 11 जनवरी को फिल्म रिलीज की गई थी। फिल्म के पोस्टर को लेकर बनाया गया जो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं सलमान खान की फिल्म दबंग पर भी एक मीम बनाया गया है।

Bollywood Tadka

रणबीर कपूर की फिल्म संजू को लेकर भी एक मीम बनाया गया। कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के सीन के साथ यह जोक भी खूब शेयर हो रहा है।

Bollywood Tadka

इस मीम में लिखा है-जब आरंभ है प्रचंड है की धुन पर था तो पाकिस्तान ने कहा- अभी तो हमें और भी जलील होना है।

 

Bollywood Tadka

लोग फिल्म उरी के डायलाॅग How is the josh की जगह How is the Jaish लिख रहे हैं और इस पर भी काफी मीम्स बना रहे हैं।  

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

iaf strikefunny jokesmemesviralsocial mediaBollywood Offbeat Hindi NewsBollywood celebs Hindi News

loading...